सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पति से अलग होने का किया ऐलान, लगाए बेहद संगीन आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam916936

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पति से अलग होने का किया ऐलान, लगाए बेहद संगीन आरोप

नुसरत ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों काफी पहले ही अलग हो चुके थे, मैंने इस बारे में अवामी तौर पर कभी बात नहीं की थी. मेरे किसी भी कदम को इस ‘अलगाव’ से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए.

फोटो: नुसरत जहां इंस्टाग्राम

कोलकाताः टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्म अदाकर नुसरत जहां की कोलकाता के बड़े व्यापारिक घराने के व्यक्ति निखिल जैन से सुर्खियों में रहने वाली उनकी शादी की चर्चा के बाद अब एक बेहद बुरी खबर आई है. टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने शौहर निखिल जैन से अपने रिश्ते खत्म कर इस अपनी शादी के गैर कानूनी होने का ऐलान किया है. इसके साथ ही नुसरत जहां ने अपने ससुराल पक्ष पर धोखाधड़ी का इल्जाम भी आयद किया है.

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने 2019 में मुस्लिम रीति-रिवाजों के खिलाफ जाकर जैन मजहब से ताल्लुक रखने वाले कारोबारी निखिल जैन के साथ शादी की थी. यह शादी तुर्की के बोद्रम में हुई थी और उस वक्त काफी सुर्खियों में रही थी. हालांकि इधर कुछ माह से दोनों के रिश्ते में खटास होने की खबरे मुसलसल आ रही थी. ऐसी चर्चाएं थी कि नुसरत की दिलचस्पी अपने एक को-एक्टर से बढ़ रही हैं. इस वजह से अपने पति से उनके रिश्तों में खटास पैदा हो रही है. अब नुसरत ने बयान जारी कर अपने पति और उसके घर वालों के खिलाफ इल्जाम लगाए हैं और अपना पक्ष रखा है. 

इसे भी पढ़ें :महिला ने "ऐसे" दूल्हे के लिए निकाला अखबार में विज्ञापन, वायरल हो गई न्यूजपेपर की तस्वीर

दोनों काफी पहले से रह रहे हैं अलग 
नुसरत ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों काफी पहले ही अलग हो चुके थे, मैंने इस बारे में अवामी तौर पर कभी बात नहीं की थी. मेरे किसी भी कदम को इस ‘अलगाव’ से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. मैंने अपने रिश्ते से जुड़ी निजी बातों की चर्चा कभी भी किसी से नहीं की है. लोगों को भी इस बारे में चर्चा नहीं करनी चाहिए.

मीडिया किसी को हीरो की तरह पेश न करे 
नुसरत ने कहा, “ मैं मीडिया से भी अपील करती हूं कि जिस शख्स से मैं काफी पहले अलग हो चुकी हूं उसे मेरे साथ न जोड़े और एक ‘हीरो’ की तरह पेश न करें. सिर्फ अमीर होना किसी आदमी को पीड़ित बन जाने का और औरत पर झूठे इल्जाम लगाने का हक नहीं देता है. मैंने अपनी पहचान बड़ी मेहनत से बनाई है, मैं अपने जरिए किसी और को फेमस नहीं होने दूंगी.’’ 

यह भी देखिए: लाल बालों में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई आयुष्मान खुराना की पत्नी Tahira Kashyap

कानून की नजर में शादी नहीं थी वैध 
नुसरत और निखिल की शादी तुर्की में तुर्की मैरिज रजिस्ट्रेशन एक्ट के मुताबिक हुई थी, लेकिन यह शादी पूरी तरह गैरकानूनी है. ये दो अलग-अलग धर्मों के लोगों की शादी थी इसलिए इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तरह रजिस्टर कराना जरूरी था. जो कि कभी भी नहीं किया गया. कानून के मुताबिक ये कोई शादी नहीं बल्कि एक रिलेशनशिप जैसा था. 

पति ने अलग होने के बाद भी अकांउट से निकाले पैसे 
नुसरत ने इल्जाम लगाया है कि वह शख्स खुद के ‘अमीर’ होने और ‘मेरे द्वारा इस्तेमाल होने’ के दावे कर रहा है. इसके बावजूद काफी वक्त से मेरे बैंक अकाउंट से गैरकानूनी तरीके से पैसे निकालता रहा है. मेरे से अलग होने के बाद भी इस शख्स ने कई बार मेरे अकाउंट से पैसे निकाले हैं. मैंने इस बारे में बैंक और पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई है.

यह भी देखिए: Rakhi Sawant के योगा का VIDEO देखकर रह जाएंगे हैरान, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

ज्वैलरी और महंगे सामनों पर कब्जे का इल्जाम 
नुसरत ने आगे कहा है कि मेरी कई चीजें जिसमें मेरे बैग्स, कपड़े और अन्य सामान शामिल हैं, अभी भी इसी शख्स के पास हैं. मुझे ये बताते हुए बड़ा दुख हो रहा है कि मेरी सारी ज्वैलरी, जो कि मुझे मेरे परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों ने दी थी और मैंने खुद भी खरीदी थी इस शख्स के कब्जे में है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news