'सीक्रेट अमीरजादा' के अहान रायजादा को ऑडियो स्टोरी टेलिंग क्यों है पसंद? बताई वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2315202

'सीक्रेट अमीरजादा' के अहान रायजादा को ऑडियो स्टोरी टेलिंग क्यों है पसंद? बताई वजह

Aly Goni: एली गोनी ने बताया की ऑडियो स्टोरी टेलिंग से आप अपने सोच को बढ़ा सकते हैं. यह एक्टर की आवाज की ताकत पर ज्यादा निर्भर करता है. एली गोनी ने 'सीक्रेट अमीरजादा' के बारे में बताया की इस शो ने मुझे खुद के हुनर को तलाशने का मौका दिया है. 

 

'सीक्रेट अमीरजादा' के अहान रायजादा को ऑडियो स्टोरी टेलिंग क्यों है पसंद? बताई वजह

Aly Goni: एली गोनी ने 'सीक्रेट अमीरजादा' को ले कर बताया की उन्हें ऑडियो स्टोरी टेलिंग ज्यादा आकर्षित करती है. एक्टर एली गोनी ने 'नागिन 3', 'खतरों के खिलाड़ी 9','स्प्लिट्सविला 5', और 'बिग बॉस 14' में अपना किरदार अदा किये हैं. इसके अलावा अभी वो 'सीक्रेट अमीरजादा' में अहान रायजादा की किरदार निभा रहे हैं. एली गोनी को ऑडियो स्टोरी टेलिंग ज्यादा पसंद है. 

एली गोनी ने बताया की ऑडियो स्टोरी टेलिंग से आप अपने सोच को बढ़ा सकते हैं. यह एक्टर की आवाज की ताकत पर ज्यादा निर्भर करता है. एली गोनी ने 'सीक्रेट अमीरजादा' के बारे में बताया की इस शो ने मुझे खुद के हुनर को तलाशने का मौका दिया है. 

एक्टर एली गोनी का कहना है कि ये ऑडियो प्लेटफॉर्म के जरिया से जो कहानी कही जाती है, वो अन्य प्लेफॉर्म से अलग है. ये हम जैसे कलाकारों और दर्शकों को अपने कल्पना को बढ़ाने का मौका देता है. उनका इस शो के बारे में कहना है मैंने अभी तक जितने भी शो किए हैं, ये उन सभी शो से बिल्कुल अलग है. इसलिए मैं इस शो को करने से खुद को रोक नहीं पाया. 

दरअसल, एली गोनी ने बताया की मुझे 'सीक्रेट अमीरजादा' शो का हिस्सा बनने की बहुत इच्छा थी. इसी तरह मुझे इस कहानी में खुद को डुबोने और अहान रायजादा का किरदार निभाने का मौका मिला जिसे मैं खो नहीं सकता था. अहान का किरदार कुछ ऐसा था जिसे मैं करने केलिए काफी उत्सुक था.

एक्टर स्टूडियो में अकेले किस तरह से डबिंग करते थे, उन्होंने अपना ये अनुभव सभी के साथ शेयर किया. जिसमें कोइ सह-कलाकार मौजूद नहीं था, केवल इसमें इंजीनियर मौजूद थे. एक्टर एली गोनी बताते हैं कि इस शो से वास्तव में अच्छा अनुभव मिला है. इस शो में अन्य कलाकारों के साथ मिल कर अच्छे तरीके से एक बार में ही शूट किया जाता है. उन्होंने कहा कि मैने इस शो के दौरान हर पल का भरपूर आनंद लिया है.

ऑडियो स्टोरी टेलिंग, स्ट्रीमिंग और टेलीविजन में काम करने वाले एक्टर सिल्वर स्क्रीन के बारे में पुछने पर बताया कि मैं अगले बड़े कदम केलिए लक्ष्य बना रहा हूं. उन्होंने बताया की सिल्वर स्क्रीन से जुड़ना आखिर कौन नहीं चाहेगा, उनका कहना है कि अगर कोई कहानी मुझे उत्साहित नहीं करता तो मैं उस काम को नहीं करता हूं.

उनका कहना है कि मैं सही वक्त और सही प्रोजेक्ट का इंतजार करने में विश्वास रखता हूं. जो मुझे अपना हुनर दिखाने का मौका देती हो, मुझे उम्मीद है कि मुझे एसा अवसर हमेशा मिलेगा.

Trending news