Nothing Phone 1: नथिंग फोन मिलेगा एकदम फ्री, बस करना होगा 24 घंटे के अंदर कमेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1495243

Nothing Phone 1: नथिंग फोन मिलेगा एकदम फ्री, बस करना होगा 24 घंटे के अंदर कमेंट

Nothing Phone 1 Give Away: नथिंग फोन वन अपने कुछ हटकर डिजाइन और फीचर्स के लिए जाना जाता है. अगर 27 हजार के इस फोन को आप फ्री में लेना चाहते हैं तो आपको एक काम करना होगा.

Nothing Phone 1: नथिंग फोन मिलेगा एकदम फ्री, बस करना होगा 24 घंटे के अंदर कमेंट

Nothing Phone 1 Free: नथिंग फोन 1 की मार्किट में एक अलग ही वेल्यू है. अब यूजर्स इस फोन को फ्री में पा सकेंगे. दरअसल नथिंग फोन के फाउंडर के जरिए एक कैंपेन शुरू किया है. जिसमें यूजर्स को एक कमेंट करना होगा. जिसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. अगर कोई शख्स इस शर्त को पूरा कर लेता है तो उसे एक नथिंग फोन 1 गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा. 

नथिंग फोन वन के फाउंडर Carl Pei ने किया ऐलान

इस बात का ऐलान नथिंग फोन वन के फाउंडर Carl Pei ने किया है. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसके बाद उस पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. कार्ल ने कहा है कि जिस शख्स के कमेंट पर 0 लाइक्स आएंगे वह इस कॉम्पिटीशन को जीत जाएगा. जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि जिस शख्स के कमेंट पर सबसे ज्यादा लाइक्स आएंगे उसे भी फोन गिफ्ट में दिया जाएगा.

24 घंटों में होगा विनर का फैसला

जानकारी के मुताबिक विनर का फैसला 24 घंटे के भीतर हो जाएगा. इस तरह के ट्वीट को आप मार्केटिंग टेकटिक्स के साथ भी जोड़ सकते हैं. अकसर कंपनी अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए इस तरह के तिगड़म लड़ाती रहती है. बहरहाल इससे अहम ये है कि 0 लाइक्स और सबसे ज्यादा लाइक्स वाले लोगों को ये फोन गिफ्ट में मिलेगा.

नथिंग के फोन दूसरे फोन्स के कुछ हटकर होते हैं. कंपनी ने 6 महीने पहले फोन 1 लॉन्च किया था. नथिंग के फोन्स की बैक पूरी तरह से यूनीक होती है. यह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट दिखती है और इसमें एलईडी लगी होती है. मार्किट में फोन वन की कीमत 27,499 है.

Zee Salaam Live TV

Trending news