ओवैसी ने क्यों कहा- मैं सबका दूल्हा भाई हूं? जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1954792

ओवैसी ने क्यों कहा- मैं सबका दूल्हा भाई हूं? जानें पूरा मामला

Asaduddin Owaisi: तेलंगाना में विधानसभा इलेक्शन है. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इस बीच लोकसभा सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि  भाजपा ने अपने एक कार्टून में कांग्रेस और बीआरस की शादी करवाने के लिए मुझे काजी बता दिया.

ओवैसी ने क्यों कहा- मैं सबका दूल्हा भाई हूं? जानें पूरा मामला

Asaduddin Owaisi: तेलंगाना समेत 5 राज्यों में विधानसभा इलेक्शन है. इन राज्यों में चुनवा प्रचार-प्रसार अपने जोर पर है. इस बीच, भाजपा के कार्टून पोस्टर लेकर को लेकर राजनीति गरमा गई है. 10 नवंबर को  AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है और कार्टून को लेकर तंज भी कसा है. उन्होंने कहा, "भाजपा ने अपने एक कार्टून में कांग्रेस और बीआरस की शादी करवाने के लिए मुझे काजी बता दिया. मैं कहां काजी बना सकता हूं लेकिन, अगर काजी बन गया तो बहुत सख्त फैसले लूंगा." 

बीजेपी ने ओवैसी पर किया हमला

तेलंगाना में इसी महीने 30 नवंबर को मतदान है. वहां की मुख्य राजनीतिक पार्टी बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी में चुनावी मुकाबला है. इलेक्शन प्रचार में बीजेपी लगातार बीआरएस, AIMIM और कांग्रेस पर हमलावर है. भाजपा ने 8 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें भाजपा ने लिखा, "असदुद्दीन ओवैसी ने आपको बीआरएस और कांग्रेस के 'निकाहनामा' में आमंत्रित किया है! इस पोस्टर में ओवैसी की तस्वीर लगी है."

मैं सबका दूल्हा भाई हूं?

भाजपा के इस पोस्टर पर ओवैसी ने हमला बोला है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा कहती है कि मैं कांग्रेस से मिला हुआ हूं. कांग्रेस कहती है कि मैं भाजपा से मिला हुआ हूं. अरे भाई, क्या मैं सबका दूल्हा भाई हूं. सबका भाईजान हूं क्या? हर कोई बोलता है. अब तो बीजेपी के लोगों ने मेरा एक कार्टून बनाया है. कार्टून में मुझे एक काजी बना दिया. उसमें दिखाया गया कि मैं कांग्रेस और बीआरएस की शादी करवा रहा हूं. अरे, एक मैं परेशान हूं बाबा. मैं कहां काजी बना सकता हूं. तेलंगाना में बीजेपी के लिए मोदी की फोटो काम नहीं कर रही है. इसलिए अपने फायदे के लिए मेरी फोटो लगाकर कार्टून बना रहे हैं."

काजी बन जाऊंगा तो लूंगा सख्त फैसला

उन्होंने कहा, "तुम (BJP) मजबूर हो मेरी तस्वीर लगाने को. जब मोदी की फोटो काम नहीं आ रही है तो तुम मेरी फोटो लगाने पर मजबूर हो गए. तब यह मालूम हुआ कि हम भी तुम्हारे दूल्हे भाई हैं. बताइए, ये कोई तरीका है.. इस उमर में काजियों पर मेरी फोटो डालना... जिनकी शादी नहीं हुई है, जिसके घर में कोई नहीं है, उनका कुछ करो बीजेपी वालो. आप हमारे पीछे पड़े हैं. अगर मैं काजी बन जाऊंगा तो बहुत सख्त फैसले लूंगा." 

Zee Salaam Live TV

Trending news