Video: झोपड़ी में नहीं करोड़ों के महल में रहते हैं पाकिस्तानी गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम; वायरल हुआ था पुराना घर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2382479

Video: झोपड़ी में नहीं करोड़ों के महल में रहते हैं पाकिस्तानी गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम; वायरल हुआ था पुराना घर

Arshad Nadeem House Video: हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दिखाया जा रहा था कि गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम का घर बहुत पुराना और बोसीदा है, लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि अरशद का घर बहुत आलीशान है.

Video: झोपड़ी में नहीं करोड़ों के महल में रहते हैं पाकिस्तानी गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम; वायरल हुआ था पुराना घर

Arshad Nadeem House Video: पेरिस ओलंपिक 2024 में अरशद नदीम ने पाकिस्तान को सोने का तमगा दिलाया है. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर जब नदीम पाकिस्तान पहुंचे तब उनका स्वागत किया गया. उनके घर पर उनके रिश्तेदारों और आस पड़ोस की भीड़ थी. ये सभी लोग नदीम को मुबारकबाद देने के लिए उनके घर पर पहुंचे थे. इस भीड़ की वीडियो वायरल हुए. इस दौरान नदीम के घर का एक वीडियो वायरल हुआ. यह घर बहुत पुराना और बोसीदा हालत में था. इस वीडियो को देखकर लग रहा था कि नदीम बहुत ही गरीबी में पले बढ़े. लेकिन अब उनके दूसरे घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

आलीशान है नदीम का घर
नदीम के घर का वीडियो देखकर सभी को तरस आ रहा था कि जिस शख्स ने पाकिस्तान को सोने का मेडल दिलाया वह कितना गरीब है. कितनी परेशानी में नदीम ने पाकिस्तान को सोने का तमगा दिलाया. लेकिन इस बीच नदीम के एक दूसरे घर को देखकर सबी हैरान हैं. यह घर काफी आलीशान है. पाकिस्तानी माडिया ने दावा किया है कि अरशद नदीम का घर मियां चुन्नु इलाके की महंगी सोसायटी में है. इस घर को नदीम ने ही बनवाया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका घर करोड़ों रुपयों का है. मीडिया में दावा किया जा रहा है कि अरशद के पास महंगी गाड़ी भी है.

इनाम की बारिश
ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अरशद इनामों की बारिश हो रही है. पाकिस्तान के प्रांत पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने नदीम को 10 करोड़ रुपये और एक गाड़ी देने का ऐलान किया है. पाकिस्तान के दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने मदीम को 5 करोड़ रुपये देने को कहा है. पाकिस्तान के सिंगर अली जफर ने उन्हें 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. इसी के साथ पाकिस्तान के मशहूर मौलाना तारिक जमील ने नदीम से मुलाकात करके 5 लाख रुपये का इनाम दिया है.

fallback

तोहफे में दी फैंस
इसके अलावा अरशद नदीम के ससुर ने उन्हें एक भैंस तोहफे में दी है. अरशद नदीम के ससुर मुहम्मद नवाज से जब पूछा गया कि उन्होंने अपने दामाद को भैंस क्यों दी है तो उन्होंने कहा है कि उनके यहां यह परंपरा है कि भैंस को बहुत 'कीमती' माना जाता है. मोहम्मद नवाज की बेटी आयशा हैं. अरशद और आएशा की एक बेटी और दो बेटे हैं.

Trending news