US Firing: अमेरिका के लॉस एंजिलिस शहर में नव वर्ष के मौके पर आयोजित एक पार्टी में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई. मामले में आठ अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि अधिकारियों को सोमवार देर रात करीब एक बजे गोलीबारी की खबर मिली. इसके बाद वह मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंच कर उन्होंने गोलियां चलने की आवाज सुनी और लोगों को इलाके से भागते हुए तथा घायलों को सड़कों पर गिरे देखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवाद के बाद गोलीबारी
पुलिस ने बताया कि एक शख्स और महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अधिकारियों ने शुरुआत में बताया था कि तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन बाद में आठ लोगों के घायल होने की जानकारी दी. उनकी हालत के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिली है. जांचकर्ताओं का मानना है कि पार्टी में किसी विवाद के बाद गोलीबारी हुई. यह पार्टी एक औद्योगिकी इलाके में हो रही थी, जहां कई गोदाम और व्यवसायिक इमारतें मौजूद हैं. किसी भी संदिग्ध के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिली है. इस बीच, लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग हावथोर्न शहर में सोमवार को हुई गोलीबारी की एक अन्य घटना की जांच कर रहा है. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए हैं.


मैक्सिको में हुई घटना
इससे पहले अमेरिका के पड़ोसी देश मैक्सिको में भी 30 दिसंबर को भयानक गोलीबारी की घटना हुई थी. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी. यहां तीन बंदूकधारियों ने एक पार्टी में धावा बोल दिया और पार्टी में आए लोगों पर गोलियां चला दीं. हमले में 6 लोगों की मौत हो गई. इस हमले में 26 लोग घायल हुए थे. यह हमला सीमावर्ती राज्य सोनोरा के स्यूदाद ओब्रेगॉन शहर में हुआ.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.