Abdul Sattar के घर पर तोड़-फोड़, शरद पवार की बेटी सुप्रिया को लेकर की थी 'विवादित टिप्पणी'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1430116

Abdul Sattar के घर पर तोड़-फोड़, शरद पवार की बेटी सुप्रिया को लेकर की थी 'विवादित टिप्पणी'

NCP Protest: एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अब्दुल सत्तार के खिलाफ प्रोटेस्ट किया. ऐसा कहा जा रहा है कि इस दौरान उसके घर के बाहर तोड़-फोड़ भी की गई है.

Abdul Sattar के घर पर तोड़-फोड़, शरद पवार की बेटी सुप्रिया को लेकर की थी 'विवादित टिप्पणी'

NCP Protest: एनसीपी लीडर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पर मंत्री अब्दुल सत्तार ने तथाकथित विवादित टिप्पीणी की है. जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत में मानों भूचाल आ गया है. अब्दुल सत्तार महारष्ट्र सरकार में मंत्री हैं. इस मामले के पेश आने के बाद एनसीपी ने मुंबई पुलिस को खत लिखा है और मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. सीएम एकनाथ शिंदे से भी अपील की गई है कि सत्तार का इस्तीफा लिया जाए.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें मंत्री अब्दुल सत्तार ने एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान सुप्रिया सुले के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. जानकारी के मुताबिक सत्तार ने सुले के लिए भिखारी लफ्ज़ का इस्तेमाल किया था. उनकी इस  बयान के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. एनसीपी ने उनके खिलाफ लगातार मोर्चा खोला हुआ है. सत्तार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और पुलिस को एक पेन ड्राइव सौंपी गई है. जिसमें सत्तार की वह विवादित टिप्पणी रिकॉर्ड थी.

एनसीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अब्दुल सत्तार के घर पहुंच कर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने खूब प्रदर्शन और नारेबाज़ी की. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को हिरासत में लिया. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ भी की है. पत्थरबाज़ी की वजह से घर के शीश भी टूट गए हैं.

शिंदे पार्टी ने कही ये बात

इस मामले को लेकर Balasahebchi Shiv Sena के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने  कहा है कि मंत्री अब्दुल सत्तार से इस्तीफा नहीं लिया जाएगा. उन्होंने कहा प्रवक्ता होने के नाते हमने सत्तार के बयान की पहले ही माफी मांग ली है. हम शरद पवार और सुप्रिया सुले की इज्जत करते हैं लेकिन इस्तीफा देने कोई सवाल पैदा नहीं होता है.

इस दौरान दीपक ने एनसीपी पर वार करते हुए कहा कि जिस पार्टी ने देश के खिलाफ काम किया हो वह इस्तीफे की मांग करे, यह बिलकुल ठीक नहीं है. जानकारी के लिए बता दें इस मामले को लेकर मंत्री का माफीनामा आ गया है और उन्होंने इस बात को खारिज किया है.

अब्दुल सत्तार ने क्या कहा?

अब्दुल सत्तार का कहना है कि उन्होंने सुप्रिया सुले के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है. उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज किया है. सत्तार का कहना है कि अगर उनके  बयान से किसी महिला को ठेस पहुंचती है को वे माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने बीएएस को बदलनाम करने वाले को जवाब दिया है.

Trending news