Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड मामले को लेकर हर कोई स्तंभ नजर आ रहा है, जहां एक तरफ इस पूरे प्रदर्शन को लेकर आज प्रदेश के कई इलाकों में धरने प्रदर्शन का ऐलान किया गया है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस पूरे मामले को लेकर काफी संवेदनशील नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की संवेदनशीलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तीन दिवसीय जोधपुर दौरे के लिए कल शाम को रवाना हुए थे, लेकिन जिस तरह से यह बड़ा मामला सामने आया है उसके बाद 3 दिनों का पूरा कार्यक्रम ही स्थगित कर जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुछ ही देर में जयपुर पहुंचने के बाद पुलिस विभाग और प्रशासन विभाग के अधिकारियों के साथ बड़ी मीटिंग लेंगे और यहां से बड़े फैसले भी लिए जा सकते हैं. 


थाने के एएसआई को किया निलंबित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कन्हैयालाल नाम के युवक का उदयपुर में बीती शाम कत्ल कर दिया गया था. जिसके बाद देर रात ध्यान मंदिर थाने के एएसआई को निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से पूरे मामले को लेकर एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है. इस टीम में कई पुलिस की सीनियर आईपीएस को शामिल किया गया है. कल शाम को ही पूरे प्रदेश के इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी, सभी धर्मो के धर्मगुरुओं की तरफ से इस बात की अपील की गई थी कि जिस तरह के माहौल उदयपुर में नज़र आया है उसका कोई भी वीडियो आगे शेयर नहीं किया जाए.


पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर


यह मामला सामने आने के बाद राजस्थान पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है पूरे प्रदेश में धारा 144 लगा दी गई है. वहीं इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है. पूरी रात पुलिस विभाग के आला अधिकारी राजधानी जयपुर की सड़कों पर गश्त किया. चप्पे-चप्पे पर पुलिस का सख्त पहरा नजर आ रहा है और अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग तकनीक के साथ सर्वे भी किया जा रहा है.


रिपोर्ट- मोहम्मद रजा उल्लाह /जयपुर