DELHI AIIMS FIRE: दिल्ली के एम्स में लगी आग, मौके पर पहुंची 7 दमकल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2042946

DELHI AIIMS FIRE: दिल्ली के एम्स में लगी आग, मौके पर पहुंची 7 दमकल

AIIMS FIRE: दिल्ली के एम्स में आग लगने की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक यह आग टीचर्स ब्लॉक में लगी है, जिसकी वजह से फर्नीचर और दस्तावेज जल कर राख हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर

DELHI AIIMS FIRE: दिल्ली के एम्स में लगी आग, मौके पर पहुंची 7 दमकल

AIIMS FIRE: दिल्ली एम्स के टीचिंग ब्लॉक में गुरुवार को आग लग गई, जिससे फर्नीचर और ऑफिस रिकॉर्ड को नुकसान पहुंचा है. ये हादसा गुरुवार सुबह पांच बचे के करीब पेश आया है. बताया जा रहा है कि यह आग एम्स डायरेक्टर दफ्तर में लगी थी. आग लगने की जाकारी तुरंत दमकर विभाग को दी गई जिसके बाद आनन-फानन में सात दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया.

फायर डिपार्टमेंट ने क्या कहा?

फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, उन्हें आग लगने की जानकारी 5:58 पर मिली थी. इसके बाद दकल की 7 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. डिपार्टमेंट ने बताया कि आग एक ऑफिस में लगी थी. जो डायरेक्टर बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर मौजूद है. इस आग की वजह फर्नीचर, फ्रिज और ऑफिस रिकॉर्ड बर्बाद हो गए हैं.

इस हादसे में कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है. आग पर काबू पा लिया गया है. केवल कुछ सामान को नुकसान ही पहुंचा है. सोशल मीडिया पर आग लगने के बाद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कमरे में जला हुआ सामान पड़ा है और दस्तावेज एकदम तबाह हो गए हैं.

Trending news