Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने शिवसेना- NCP पर साधा निशाना; कहा-ज़रूरत के वक़्त नहीं दिया मुसलमानों का साथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1587646

Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने शिवसेना- NCP पर साधा निशाना; कहा-ज़रूरत के वक़्त नहीं दिया मुसलमानों का साथ

Asaddudin Owaisi Speech: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम नौजवानों से कहा कि अगर अजित पवार, सुप्रिया सुले, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस लीडर बन सकते हैं तो आप सियासत में क़दम क्यों नहीं रखते?

Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने शिवसेना- NCP पर साधा निशाना; कहा-ज़रूरत के वक़्त नहीं दिया मुसलमानों का साथ

Asaddudin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर निशाना साधा. ओवैसी ने मुस्लिम नौजवानों से अपील किया कि वे देश में अपने हुक़ूक़ की लड़ाई के लिए एक मजबूत ताक़त बनकर उभरें और सामने आएं. ओवैसी ने दावा किया कि उद्धव और पवार ने कभी भी ज़रूरत के वक़्त मुस्लिम समुदाय की हिमायत नहीं की. एमआईएम चीफ़ ने मुस्लिम समुदाय के युवाओं से सवाल पूछा कि अगर अजित पवार, सुप्रिया सुले, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस लीडर बन सकते हैं तो आप सियासत में क़िस्मत क्यों नहीं आज़मा सकते? 

नौजवानों से की अपील
ओवैसी ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान महाराष्ट्र के ठाणे ज़िले के मुंब्रा इलाक़े में एक रैली के दौरान इन ख़्यालात का इज़हार किया. उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम का गठन 65 साल पहले हुआ था और इसकी मीटिंग में चंद गिने-चुने लोग ही शामिल होते थे, लेकिन अब यह तादाद बढ़कर हज़ारों में पहुंच गई है. ओवैसी ने कहा, पार्लियामेंट, राज्य विधानसभाओं और स्थानीय निकायों में भी हमारी उपस्थिति है और यह इज़ाफ़ा लगातार जारी रहनी चाहिए और नौजवानों को इलेक्शन के माध्यम से प्रशासन में एंट्री करने की कोशिश करना चाहिए .

मुस्लिम को एजुकेशन से दूर करने की कोशिश: ओवैसी 
ओवैसी ने कहा हेट क्राइम में लगातार इज़ाफ़ा हो रहे है. मॉब लिंचिंग की वारदातों दलित और मुस्लिम के साथ हो रही हैं. एमआईएम चीफ़ ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस मामले में एक्शन लेना चाहिए, यह उनकी ज़िम्मेदारी है.वहीं उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार ने मुस्लिम को एजुकेशन  से दूर करने की कोशिश की. इस साल बजट में 40 फीसदी माइनॉरिटी के बजट को कम कर दिया गया. ओवैसी ने राजस्थान में कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत कुछ ही दूरी पर एक शादी में शिरकत करने जाते हैं, लेकिन उनके पास जुनैद और नसीम के घर जाने का समय नहीं हैं. 

Watch Live TV

Trending news