इन वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियां हैं हुस्न की परी, फोटो देखकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

इन वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियां हैं हुस्न की परी, फोटो देखकर रह जाएंगे हैरान

दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard Wife Photos) की  पत्नी का नाम जेना अली है. जो बेहद हॉट और खूबसूरत हैं.

File Photo

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स अपने बेहतरीन खेल के अलावा मजाकिया अंदाज के लिए भी दुनियाभर में फेमस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पत्नियां भी हुस्न की परियां और खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं? अगर नहीं पता तो आज हम आपको कुछ खिलाड़ियों की पत्नियों की तस्वीर और उनके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कीरोन पोलार्ड पत्नी (Kieron Pollard Wife Photos):
सबसे पहले हम बात करते हैं. दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard Wife Photos) के बारे में. पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है. जेना की गिनती वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों में की जाती है.

fallback

आंद्रे रसेल पत्नी (Andre Russel Wife Photo)
दूसरे नंबर पर हम आंद्रे रसेल (Andre Russell Wife Photo) की पत्नी के बारे में बताते हैं. रसेल वेस्ट इंडीज के जबरदस्त ऑलराउंडरों में शुमार किए जाते हैं. रसेल की पत्नी भी बहुत खूबसूरत हैं और आकर्षक लगती हैं. रसेल की पत्नी जेसिम खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी मॉडल और अदाकाराओं को पीछे छोड़ देती है.

fallback

शिमरन हेटमायर पत्नी (Shimron Hetmyre Wife Photo)
वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले शिमरन हेटमायर (Shimron Hetmyer girlfriend Photo) की गर्लफ्रेंड बी बहुत खूबसूरत हैं. उनका नाम निरवानी उमराव है. बताया जाता है कि हेटमायर और निरवानी उमराव बचपन से ही एक दूसरे प्यार करते हैं. आखिर में हम कार्लेस ब्रेथवेट के बारे में बताने जा रहे हैं. ब्रेथवेट ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर ही वेस्टइंडीज को T20 विश्व कप का विजेता बनाया था.

fallback

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news