Owaisi on Mamata: ममता बनर्जी पर हमलावर हुए ओवैसी, RSS को लेकर दिए बयान की दिलाई याद
Advertisement

Owaisi on Mamata: ममता बनर्जी पर हमलावर हुए ओवैसी, RSS को लेकर दिए बयान की दिलाई याद

Asaduddin Owaisi On Mamata:  AIMIM सद्र असदुद्दीन ओवैसी ने फिर बार अपने  ख़ास अंदाज़ में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथोें लिया है. ममता बनर्जी ने अपने एक बयान में कहा कि RSS में सभी लोग बुरे नहीं है.आरएसएस में कुछ लोग BJP को पसंद नहीं करते हैं.ममता के इस बयान के बाद ओवैसी को उन पर निशाना साधने का मौक़ा मिल गया है.

Owaisi on Mamata: ममता बनर्जी पर हमलावर हुए ओवैसी, RSS को लेकर दिए बयान की दिलाई याद

Asaduddin Owaisi On Mamata: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपने बयानात और मुख़्तलिफ़ अंदाज़ की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है. इस बार ओवैसी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंक़ीद की है. ओवैसी ने  राष्ट्रीय स्वंय सेवक की एक बार फिर से प्रशंसा करने पर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. कल ममता बनर्जी ने अपने एक बयान में इस बात का ज़िक्र किया था कि RSS में ऐसे कई कारकुनान हैं जो बीजेपी को पसंद नहीं करते. ओवैसी ने कहा कि ये पहला मौक़ा नहीं है जब वज़ीरे आला ममता बनर्जी ने आरएसएस की तारीफ़ की है. इससे पहले साल 2003 में ममता बनर्जी आरएसएस को 'देशभक्त' क़रार दे चुकी हैं.

मुस्लिम मुख़ालिफ है आरएसएस:ओवैसी
AIMIM चीफ़ ने एक वीडियो के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि 2003 में सीएम ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक की तारीफ़ करके हुए संस्था को 'देशभक्त' कहा था. जिसके बदले में RSS ने ममता को 'दुर्गा' का ख़िताब दिया.ओवैसी ने कहा कि
आरएसएस हिन्दू राष्ट्र की हमेशा से हिमायत करता रहा है. उसकी तारीख़ मुस्लिम मुख़ालिफ़ सरगर्मियों से भरी हुई है. ओवैसी ने ममता पर तंज़ करते हुए कहा कि उन्होंने गुजरात दंगों के बाद ऐवान में बीजेपी का दिफ़ा किया था.

यह भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद का एक और झटका, अब NSUI के 36 नेताओं ने दिया इस्तीफा

RSS पर ममता का बयान
ओवैसी का ये रद्दे अमल उस वक़़्त सामने आया है जब ममता ने बीजेपी पर तंक़ीद करते हुए आरएसएस की प्रशंसा कर डाली. ममता बनर्जी ने अपने बयान में कहा कि ऐसा नहीं है कि आरएसएस के सभी कारकुनान भारतीय जनता पार्टी को पसंद करते हैं. बल्कि RSS में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें बीजेपी पसंद नहीं है. ऐसे लोगों के चेहरे सामने आएंगे. ममता ने मज़ीद कहा कि आरएसएस में अच्छी सोच वाले लोग भी हैं जो लगातार बीजेपी की मुख़ालफत करते रहते हैं. ऐसे लोग जल्द सामने आएंगे.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news