Asaduddin Owaisi बोले- 'क्या है तू फिर..जिन है?' राहुल के बयान पर AIMIM चीफ का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1527524

Asaduddin Owaisi बोले- 'क्या है तू फिर..जिन है?' राहुल के बयान पर AIMIM चीफ का जोरदार हमला

Asaduddin Owaisi on Rahul Gandhi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर हमला बोला हैं. उन्होंने राहुल के मरने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें जिन्न बताया है. देखें वीडियो

Asaduddin Owaisi बोले- 'क्या है तू फिर..जिन है?' राहुल के बयान पर AIMIM चीफ का जोरदार हमला

Asaduddin Owaisi on Rahul Gandhi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी  पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एक भाषण के दौरान कहा है बीजेपी इस बात को लेकर चिंतित है कि मोदी बनाम हैदराबाद की लड़ाई कब होगी. ओवैसी कहते हैं "अगर से लड़ना है, तो लड़ाई मोदी बनाम हैदराबाद होनी चाहिए, यह मोदी बनाम सिकंदराबाद, मोदी बनाम आदिलाबाद, मोदी बनाम महबूबनगर, मोदी बनाम करीमनगर या मोदी बनाम तेलंगाना होना चाहिए. जब यह लड़ाई होती है, तो भाजपा चिंतित हो जाती है. वह (मोदी) यहां जरूर आएंगे और लैला को निशाना बनाएंगे.

ओवैसी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

ओवैसी ने राहुल गांधी के इस बयान पर भी निशाना साधा कि उन्हें ठंड से डर नहीं लगता. "यह कांग्रेसी नेता 50 साल के हैं और कह रहे हैं कि उन्हें ठंड से डर नहीं लगता. 50s, वह कह रहे हैं कि उन्होंने ठंड को मार डाला. जो बेचारा सड़क पर सोता है वह सोचेगा कि उस नेता को क्या हो गया है. वह दावा कर रहा है उसने खुद को मार डाला है. वह दावा कर रहा है कि वह वह नहीं है जो वह है. तो क्या वह एक जिन्न है?"

ओवैसी ने कहा कि जब लीडर कहते हैं कि उन्होंने खुदको मार डाला तो फिर यात्रा में कौन था? एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी पीएम मोदी से उनके मजूबत इलाकों में लड़ेगी ना कि बीजेपी के मजबूत इलाकों में. असदुद्दीन ओवैसी के बयान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है.

ओवैसी कहते हैं- न तो वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और न ही उन्हें पद की इच्छा है. उन्होंने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य गरीबों के अधिकारों को सुनिश्चित करना है, चाहे वे हिंदू हों, मुस्लिम हों, दलित हों या आदिवासी हों.

Trending news