Bareilly News: 85 साल की महिला से हैवानियत, दरिंदगी के बाद महिला की मौत, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2359527

Bareilly News: 85 साल की महिला से हैवानियत, दरिंदगी के बाद महिला की मौत, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिज जंग इलाके में 29 जुलाई को एक शख्स ने बुजुर्ग औरत से घर में घुस कर कथित रूप से रेप किया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने 35 साल के मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है.

Bareilly News: 85 साल की महिला से हैवानियत, दरिंदगी के बाद महिला की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिज जंग इलाके में 29 जुलाई को एक शख्स ने बुजुर्ग औरत से घर में घुस कर कथित रूप से रेप किया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने 35 साल के मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान पड़ोस में रहने वाले राकेश के रूप में हुई है.

SSP ने क्या कहा?
सीनियर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया, "बुजुर्ग महिला (85) अपने घर में अकेली रहती थीं. उनके पति और बेटे की मौत हो चुकी है. पड़ोस में महिला के भाई-भाभी रहते हैं और महिला की बहू उनके साथ रहती है. वृद्धा की बहू के मुताबिक, 29 जुलाई की दोपहर करीब 1 बजे वह किसी काम से घर गई, तो यह देखकर स्तब्ध रह गईं कि मोहल्ले का युवक राकेश उनकी वृद्ध सास से रेप कर रहा है."

बहू ने मचाया शोर
पुलिस ने बताया, "बुजुर्ग की बहू ने शोर मचाया, तो आरोपी शख्स राकेश वहां से भाग गया. इसके बाद परिजनों ने फौरन पुलिस को खबर दी, लेकिन इस बीच बुजुर्ग की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. आर्य ने बताया कि आरोपी शराबी है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और मामले की जांच जारी है. 

आरोपी से पूछताछ जारी
परिवार वालों ने बताया कि पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, लेकिन इस बीच बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी. पुलिस मौके पर पहुंची, जहां जांच की और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि मुल्जिम शराबी है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news