'बंगाल की औरतें जिंदगी जीती हैं'..., पर्सनल फोटो वायरल होने पर महुआ ने दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1917114

'बंगाल की औरतें जिंदगी जीती हैं'..., पर्सनल फोटो वायरल होने पर महुआ ने दिया रिएक्शन

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा की कुछ पर्सनल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इसके बाद सांसद ने भाजपा के ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि बंगाल की लड़कियां जिंदगी जीती हैं.

'बंगाल की औरतें जिंदगी जीती हैं'..., पर्सनल फोटो वायरल होने पर महुआ ने दिया रिएक्शन

Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को कहा कि उन्हें अपनी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होते देखकर 'सबसे ज्यादा खुशी' हुई, जबकि उन्होंने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के ट्रोलर्स को जिम्मेदार ठहराया. महुआ ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा: "भाजपा की ट्रोल सेना की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही मेरी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर सबसे ज्यादा खुशी हुई. मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक ज्‍यादा पसंद है. और क्रॉप करने की चिंता क्यों करें- बाकी लोगों को भी रात में खाना खाते हुए दिखाएं. बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं. झूठ नहीं बोलतीं."

fallback

उनकी यह टिप्पणी उनकी कुछ निजी तस्वीरों के एक्स पर ऑनलाइन आने के बाद आई है, जिसमें वह कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ नजर आ रही थीं और उनके हाथ में सिगार भी था.

यह भी पढ़ें: APJ Abdul Kalam Birth Anniversary: 'भारत रत्न' डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती; राष्ट्रपति, PM समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जिसे अब हटा दिया गया है, उन्‍होंने कहा : "मैं धूम्रपान नहीं करती. मुझे सिगरेट से गंभीर एलर्जी है. मैं सिर्फ एक दोस्त का सिगार लेकर मजाक कर रही थी."
तृणमूल कांग्रेस सांसद संसद में अपने उग्र भाषणों के लिए जानी जाती हैं और उन्हें सांसदों के बीच एक स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर भी देखा जाता है. यह पहली बार नहीं है, जब वह विवादों में आई हैं, इससे पहले वह महंगे लुई वुइटन बैग को लेकर खबरों में थीं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news