खुदकुशी करने निकले प्रेमी-प्रेमिका, धोखा देकर सिर्फ लड़की को पिला दी जहरीली कोल्ड ड्रिंक
Advertisement

खुदकुशी करने निकले प्रेमी-प्रेमिका, धोखा देकर सिर्फ लड़की को पिला दी जहरीली कोल्ड ड्रिंक

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि सूरज नाम के एक शख्स से प्यार करती थी. पिछले 2 साल से उसके राब्ते में थी.

प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: अपने महबूब के साथ जिंदगी बिताने का ख्वाब देखने वाली एक नाबालिग लड़की धोखे का शिकार हो गई. नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद करने लगी. इसके बाद साजिश कर लड़के ने लड़की को जहर पिला दिया और उसे बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया.

लड़की देर रात तक घर नहीं लौटी 
मामला उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के नौचंदी इलाके का है, जहां 6 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की परीक्षा देने अपने घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक अपने घर वापस नहीं लौटी. लड़की के वक्त पर घर न आने पर परिवार वालों ने थाना नौचंदी में शिकयत की. पुलिस ने नामालूम शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. 

इलाज के बावजूद लड़की नहीं बची
जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को लड़की बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़ी मिली. पुलिस के मुताबिक लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. 

लड़की शादी के लिए जिद कर रही थी 
पुलिस ने जांच के बाद बताया कि सूरज नाम के एक शख्स से प्यार करती थी. पिछले 2 साल से उसके राब्ते में थी. यह लोग कई बार डेटिंग पर भी गए. हाल ही में लड़की ने लड़के के साथ शादी करने की जिद करने लगी थी. लड़ने ने लड़की से पीछा छुड़ाने की सोची.

यह भी पढ़ें: पत्नी और सास से परेशान शख्स ने दोनों को गोली मारी, खुद ही पुलिस को बताया

लड़के ने साजिश कर लड़की को जहर पिलाया 
प्रेमी ने लड़की को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश की, जिसके बाद दोनों खुदकुशी करने एक होटल गए. यहां प्रेमी ने कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर लड़की को तो पिला दिया लेकिन खुद जहर वाली कोल्ड ड्रिंक नहीं पी. इसके बाद लड़की को ई-रिक्शा के जरिए सड़क पर फेंक कर खुद मौके से फरार हो गया. 

पुलिस ने इस केस की कई एंगल से जांच की और मु्ल्जिम को गिरफ्तार कर लिया. 

ZEE SALAM LIVE TV 

Trending news