कांग्रेस सभी को देगी 10 लाख, यूपी चुनाव से पहले पार्टी का बड़ा ऐलान
Advertisement

कांग्रेस सभी को देगी 10 लाख, यूपी चुनाव से पहले पार्टी का बड़ा ऐलान

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 7 प्रतिज्ञाएं की हैं. ख्याल रहे कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. 

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनावी पारा चढ़ रहा है. सियासी पार्टियां अपना दम खम दिखा रही हैं. पार्टियां लोगों से लोक लुभावन वादे भी कर रही हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) भी पीछे नहीं है. कांगेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी में कैंपेन की चीफ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वादा किया है कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर सभी का 10 लाख रुपए तक इलाज मुफ्त होगा. 

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक ट्वीट पैगाम में लिखा कि 'कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी. सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर 'कोई भी हो बीमारी, मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी.'

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 7 प्रतिज्ञाएं की हैं. ख्याल रहे कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news