MP: कांग्रेस MLA ने की शहरियत क़ानून की हिमायत , जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam623394

MP: कांग्रेस MLA ने की शहरियत क़ानून की हिमायत , जानिए क्या कहा

मंदसौर: शहरियत तरमीमी क़ानून को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस ने मोदी हुकूमत के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तो वहीं कांग्रेस के एक MLA शहरियत तरमीमी कानून की हिमायत करते नज़र आ रहे हैं.

MP: कांग्रेस MLA ने की शहरियत क़ानून की हिमायत , जानिए क्या कहा

मंदसौर: शहरियत तरमीमी क़ानून को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस ने मोदी हुकूमत के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तो वहीं कांग्रेस के एक MLA शहरियत तरमीमी कानून की हिमायत करते नज़र आ रहे हैं. मंदसौर के सुवासरा से कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग का एक बयान वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने सीएए की हिमायत की है.

दावा किया जा रहा है कि सीतामऊ में मुनाकिद कारकुन इजलास में कांग्रेस MLA हरदीप सिंह डंग ने सहाफियों के सवाल के जवाब में कहा कि पाकिस्तान के दुखी लोगों को अगर भारत में सहारा मिले तो, कोई ग़लत बात नहीं है. लेकिन वो एनआरसी की हिमायत में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि लोग CAA और NRC को अलग अलग नहीं समझ रहे हैं, इसी वजह से यह सियासत चल रही है. कांग्रेस MLA हरदीप सिंह डंग ने कहा कि दोनों को अलग अलग देखा जाना चाहिए.

गौरतलब है कि सुवासरा से MLA हरदीप सिंह डंग कमलनाथ हुकूमत में वज़ीर न बनाए जाने से लंबे समय से नाराज़ हैं और वो वक्त-वक्त पर अपनी नाराज़गी जाहिर भी करते रहे हैं. उन्होंने दफा 370 मंसूख किये जाने की हिमायत भी की थी.

Trending news