विजयपुरा (कर्नाटक): कर्नाटक के विजयपुरा जिले में कथित तौर पर झूठी शान की खातिर हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम परिवार ने अपनी बेटी और एक दलित युवक की कथित तौर पर पीट-पीट कर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उनके बीच प्रेम संबंध थे. इस मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो गई और एक अभी भी फरार चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक यह वारदात मंगलवार को विजयपुरा के देवरा हिप्पारागी तालुक के सालादाहल्ली गांव में हुई जिसमें 19 वर्षीय बसवराजू और 16 वर्षीय दावालाबी पर हमला हुआ. मुस्लिम परिवार ने पहले भी लड़के को लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी थी लेकिन उसने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया.


यह भी देखिए: Supreme Court का राज्य बोर्डों को बड़ा आदेश, कहा- 31 जुलाई तक जारीं करें 12वीं के नतीजे


पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर लड़का-लड़की एक खेत में थे तभी लड़की का पिता और भाई, तीन अन्य लोगों के साथ वहां पहुंच गए और दोनों पर पत्थर और लाठियों से हमला कर दिया. उनके कत्ल के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम वारदात वाली जगह पर पहुंची और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 


यह भी देखिए: बांग्लादेश के मौलाना ने Facebook की 'हा हा' इमोजी को बताया 'हराम', दी यह दलील


बुधवार को इस मामले में दो लोगों को और फिर बृहस्पतिवार अन्य दो लोगों की गिरफ़्तारी हुई. विजयपुरा के पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने पीटीआई को बताया कि गिरफ्तार लोगों में लड़की के पिता और उसके भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक व्यक्ति फरार है.