Delhi Lockdown: CM केजरीवाल ने किया बड़ी छूट का ऐलान, जानिए क्या है नया आदेश
Advertisement

Delhi Lockdown: CM केजरीवाल ने किया बड़ी छूट का ऐलान, जानिए क्या है नया आदेश

खुलने की टाइमिंग सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक होगी. वहीं सरकारी दफ्तरों को भी खोला जा रहा है. जहां कर्मचारी 50 फीसदी की गैर मौजदूगी के साथ काम कर सकेंगे

फोटो: बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने कोरोना के घटते मामलों के बीच धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है. इस सिलसिले में सरकार ने फैसला किया है कि दिल्ली के बाजारों को सोमवार से ऑड-ईवन फॉर्मेट पर खोला जाएगा. साथ ही 50 फीसद सवारियों के साथ मेट्रो भी चलेगी.

यह भी देखिए: Yami Gautam: मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल, देखिए खूबसूरत PHOTOS

खुलने की टाइमिंग सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक होगी. वहीं सरकारी दफ्तरों को भी खोला जा रहा है. जहां कर्मचारी 50 फीसदी की गैर मौजदूगी के साथ काम कर सकेंगे. वहीं 50 फीसदी सलाहियत के साथ दिल्ली मेट्रो चालू की जा रही है. वहीं ई-कॉमर्स के ज़रिये भी आपूर्ति जारी रहेगी.

यह भी देखिए: एक गलत मेल और अकाउंट से उड़ गए 68 लाख रुपये, आप भी हो जाएं Alert

इसके अलावा मेट्रो को लेकर भी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने फैसला लिया है कि मेट्रो अब 50 फीसदी क्षमता के साथ चलेगी. इस फैसले के बाद अब मेट्रो से सफर करने वाले मुसाफिरों को राहत मिलने की उम्मीद है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना जरूरी है. दिल्ली में कोरोना वायरस दर अब 1 फीसद से भी कम है. यानी हालात काफी कंट्रोल में हैं. इसलिए धीरे-धीरे काफी कुछ खोला जा रहा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news