मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में Twitter समेत 9 के खिलाफ FIR, CM योगी ने राहुल को दिया जवाब
Advertisement

मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में Twitter समेत 9 के खिलाफ FIR, CM योगी ने राहुल को दिया जवाब

एक खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. आरोपियों में कुछ पत्रकार भी शामिल हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुज़ुर्ग की मारपीट का वीडियो वायरल होने वाले मामला अब सियासी रंग लेता जा रहा है. गुज़िश्ता रोज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला कर दिया था. अब खबर आ रही है कि मामले को सांप्रदायिक रंग देने के आरोप में ट्विटर के अलावा 8 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. 

fallback

एक खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. आरोपियों में कुछ पत्रकार भी शामिल हैं. इन सभी पर मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई से संबंधित वीडियो को सांप्रदायिक रंग देकर वायरल कराने का आरोप है. इसके अलावा पुलिस ने आगे बताया कि ट्विटर पर आरोप है कि पुलिस के ज़रिए मामले की सच्चाई सामने आने के बावजूद इस वीडियो को नहीं हटाया गया. इन सभी पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट
इस मामले को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं. ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है."

सीएम योगी ने किया पलटवार
राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा,"प्रभु श्री राम की पहली सीख है-"सत्य बोलना" जो आपने कभी जीवन में किया नहीं. शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं. सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें."

क्या है पूरा मामला
कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर शुरू में दावा किया जा रहा था कि बुजुर्ग को मुस्लिम होने की वजह से पीटा है. हालांकि पुलिस ने जांच के बाद बताया कि ये दो परिवारों की आपसी रंजिश का मामला है.

Trending news