शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से मिले अमित शाह, सौंपे सरकारी नौकरी के कागज़
Advertisement

शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से मिले अमित शाह, सौंपे सरकारी नौकरी के कागज़

वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने अहमद की पत्नी फातिमा अख्तर से मुलाकात की और सरकारी नौकरी के लिए ऑफिशियल कागजात उनके हवाले किए. 

इंस्पेक्टर परवेज अहमद के घर पहुंचे अमित शाह.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की बढ़ती हरकतों के बीच होम मिनिस्टर अमित शाह शनिवार को केंद्र शासित प्रदेश के तीन रोज़ा दौरे पर श्रीनगर पहुंच गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह अपने दौरे की शुरुआत में ही, शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के घर पहुंचे, जो पिछले महीने आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे.

वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने अहमद की पत्नी फातिमा अख्तर से मुलाकात की और सरकारी नौकरी के लिए ऑफिशियल कागजात उनके हवाले किए. इस दौरान अमित शाह के साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और डीजीपी दिलबाग सिंह भी मौजूद रहे.

इस मुलाकात के दौरान, होम मिनिस्टर अमित शाह ने शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से कहा कि आप अकेले नहीं हैं और पूरा देश आपके साथ है. अमित शाह ने डार के परिवार से कहा, 'पूरा देश आपके परिवार के साथ है.

गौरतलब है कि वादी आतंकी हमलों में भारी इज़ाफे दरमियान आज वज़ीरे दाखिला अमित शाह श्रीनगर पहुंचे हैं. वह आज बारिश और बर्फबारी के बीच श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतरे, जहां उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने वज़ीरे दाखिला की इस्तकबाल किया. 

ये भी पढ़ें: आज से Jammu-Kashmir के तीन रोज़ा दौरे पर Amit Shah, पहुंचे श्रीनगर, LG ने किया इस्तकबाल

वज़ीरे दाखिला अपने इस तीन रोज़ा दौरे के दौरान, जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेने के अलावा वह कई सियासी मसलों पर भी बात करेंगे. आर्टिकल 370 हटने और जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद से यह पहला मौका है, जब अमित शाह पहुंचे हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news