Ind vs Pak: कौन अच्छा- विराट कोहली या फिर बाबर आजम? शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1760855

Ind vs Pak: कौन अच्छा- विराट कोहली या फिर बाबर आजम? शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब

Ind vs Pak:  बाबर आजम बेहतर हैं या फिर विराट कोहली. इस सवाल का शोएब अख्तर ने जवाब दिया है. आपको बता दें स्ट्रीमिंग के दौरान हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से ये सवाल पूछा था.

Ind vs Pak: कौन अच्छा- विराट कोहली या फिर बाबर आजम? शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब

Ind vs Pak: बाबर आजम और विराट कोहली को लेकर अकसर बाते होती रहती हैं. काफी लोग दोनों प्लेयर्स को साथ में जोड़कर साथ देखते हैं. कई लोगों को मानना है कि बाबर आजम और विराट कोहली एक ही अंदाज में बैटिंग करते हैं. अब इस मामले में दो दिग्गजों का बयान सामने आया है. दरअसल विराट कोहली और बाबर आजम को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज प्लेयर हरभजन और रावल पिंडी एक्सप्रेस कहे जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व बॉलर शोएब अख्तर का बयान सामने आया है. दोनों ने बाबर आजम और विराट को लेकर अपनी राय रखी है.

विराट कोहली बेहतर या बाबर आजम?

दरअसल शोएब अख्तर और हरभजन सिंह यूट्यूब चैनल पर साथ आए और दोनों ने अपने पुराने कु्स्सों को दोहराया. इस दौरान हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से सवाल कर लिया कि बाबर आजम अच्छा है या विराट कोहली. इसके जवाब देते हुए दोनों के बीच काफी मजाकिया माहौल देखने को मिला,

क्या बोले शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा विराट कोहली एक महान खिलाड़ी है और बाबर आजम एक महान खिलाड़ी की बनने की राह पर हैं. इसको लेकर हरभजन सिंह ने कहा कि सही कहा भाई ने क्योंकि जो विराट है वह ऑलरेडी ग्रेट बन चुका है. बाबर आजम को अभी काफी काम करना है. इसपर शोएब ने कहा पर वह बन जाएगा. भज्जी ने उनकी हां में हां मिलाई और कहा वह बन जाएगा, तगड़ा प्लेयर है. टेस्ट का काफी अच्छा प्लेयर है. लेकिन टी20 सूट नहीं कर रहा है.

अख्तर ने हरभजन की बात पर आगे कहा- लेकिन वह कोशिश कर रहा है. ऐसे ही लोग उसके पीछे पड़े हैं कि बाबर टी20 स्लो खेलता है. भाई उसकी गेम टी20 वाली नहीं है. फिर भी वह कोशिश कर रहा है. उसने मेरे ख्याल में 9000 या फिर 900 रन पूरे किए हैं. इसके बाद दोनों हंस पड़ते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें बाबर को लेकर काफी बातचीत होती है. ऐसा कहा जाता है कि वह पाकिस्तान के विराट कोहली हैं.

Trending news