Ind Vs Eng: तीसरे मैच में भी भारत का पलड़ा भारी, जानिए इस मैदान पर कैसा है रिकॉर्ड
Advertisement

Ind Vs Eng: तीसरे मैच में भी भारत का पलड़ा भारी, जानिए इस मैदान पर कैसा है रिकॉर्ड

भारतीय टीम आज इंग्लैंड के सामने 1-0 की लीड के साथ बुलंद हौसले से उतरेगी. साथ ही इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है.

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में है और वहां मेजबान टीम के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलेगी. इससे पहले हुए दो मैचों में से 1 भारतीय टीम ने 157 रनों से अपना नाम कर लिया वहीं पहले मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. ऐसे में भारतीय टीम आज इंग्लैंड के सामने 1-0 की लीड के साथ बुलंद हौसले से उतरेगी. 

हैडिंग्ले में रहा भारत दबदबा
आज होने वाला मुकाला हैडिंग्ले में खेला जाएगा. भारत इस टेस्ट में बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेगा, क्योंकि भारतीय टीम ने हैडिंग्ले के ग्राउंड पर अपना आखिरी टेस्ट अगस्त 2002 में खेला था और उसे पारी और 46 रन से जीता था. इसके अलावा जून 1986 में इंग्लैंड को इस मैदान में 279 रन से हराया था.

हैडिंग्ले में होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Team) के वही प्लेइंग इलेवन (Playing 11) उतारने की उम्मीद है, जो उसने लॉर्ड्स मैदान पर उतारी थी. भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही इस बात का इशारा दे चुके हैं कि वे विनिंग कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ नहीं करेंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news