"राहुल गांधी से बचकर रहें लड़कियां..." इस दिग्गज ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया विवादित

जॉयस जॉर्ज ने कहा कि राहुल गांधी अभी गैर शादीशुदा हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं. जॉर्ज ने कहा कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं

"राहुल गांधी से बचकर रहें लड़कियां..." इस दिग्गज ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया विवादित
फाइल फोटो

नई दिल्ली: केरल के इडुक्की से पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादिन बयान दिया है. उन्होंने लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहने की सलाह दी है. जॉयस जॉर्ज के इस बयान कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए निंदा की है. 

जॉयस जॉर्ज ने कहा कि राहुल गांधी अभी गैर शादीशुदा हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं. जॉर्ज ने कहा कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं और लड़कियों को उनसे डरना चाहिए. जॉयस जॉर्ज ने यह बयान राज्य सरकार में मंत्री और सीपीएम नेता एमएम मणि के लिए चुनाव प्रचार के दौरान दिया है. 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: पटियाला जेल में 40 महिला कैदी कोरोना पॉजिटिव, देशभर में हुई 271 लोगों की मौत

बता दें कि जिस समय जॉयस ये बयान दे रहे थे उस समय तब एम.एम. मणी स्टेज पर ही मौजूद थे और ठहाके लगा रहे थे. ऐसे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस बयान का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. 

केरल कांग्रेस ने जॉयस के बयान को महिला विरोधी बताते हुए इसका सख्त विरोध. साथ ही कहा है कि ऐसे बयानों से साफ होता है कि राज्य में अब सीपीएम चुनाव हारने जा रही है. इसके अलावा कांग्रेस नेता ने इस बयान पर सीताराम येचुरी और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर भी निशाना साधा है. 

याद रहे कि जॉयस जॉर्ज में आजाद उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा में पहुंचे हैं लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस पार्टी के डीन कुरीकोस ने शिकस्त दी थी.