नई दिल्ली: भोजपुरी अदाकारा Kajal Raghwani का एक वीडियो गाना हालिया दिनों इंटरनेट पर खुब वायरल हो रहा है. इस वीडियो सॉन्ग में काजल के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव भी नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में काजल पानी में भीगती हुई नज़र आ रही हैं और खेसारीलाल यादव से कह रही हैं, 'छतरी जल्दी लगावा न', क्यों कि वह पानी में पूरी तरह से भीग चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने सुनाई कास्टिंग काउच की आपबीती, रोल के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी ये शर्त


दरअसल, साल 2017 में भोजपुरी में आई फिल्म 'इंतकाम' का गाना 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग में जब काजल ने छतरी मांगी , तो उनके इस अंदाज को देख कर फैंस दीवाने हो गए. सॉन्ग 'छतरी जल्दी लगावा न' का यह वीडियो करोड़ों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 3 करोड़ से ज़्यादा देखा जा चुका है.



ये भी पढ़ें: मुस्लिम पिता ने हिंदू रीति-रिवाज से कराई बेटे की शादी, 16 साल पहले लिए लिया था गोद


Kajal Raghwani ने 20 साल की उम्र से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किय था और बहुत जल्द ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं. गुजरात की रहने वाली काजल की एक्टिंग के लोग ऐसे दीवाने हुए कि भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं और आए दिन उनके गाने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.


ये भी पढ़ें: दो राज्यों में बंटा रेलवे स्टेशन - महाराष्ट्र से टिकट लें, ट्रेन पकड़ने के लिए गुजरात जाएं


बता दें कि काजल राघवानी ने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिहं और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अदाकारों के साथ काम कर चुकी हैं और एस से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्म देने में कामयाब रही हैं. काजल पिछले 9 सालों से भोजपुरी फिल्म दुनिया से जुड़ी हैं.


Zee Salam Live TV: