पीएम नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना दौरे पर हैं. जहां पर वो 990 करोड़ रुपये के बजट से बनी भद्राचलम रोड से सत्तुपल्ली तक 54.1 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का भी इफ्तेताह करेंगे. साथ ही 2,268 करोड़ रुपये के बजट से शुरू की जाने वाली विभिन्न सड़क प्रोजेक्ट की संगे बुनियाद रखेंगे लेकिन इस मौके पर तेलंगाना सीएम पीएम मोदी को रिसीव करने से मना कर दिया है. बता दें कि, किसी भी राज्य में जब पीएम पहुंचते हैं तो प्रोटोकॉल के मुताबिक उस राज्य का सीएम पीएम को लेने पहुंचता है लेकिन तेलंगाना के सीएम केसीआर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पढ़े: AAP के वोट बैंक में ओवैसी लगाएंगे सेंध; दिल्ली नगर निगम के 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM


अब ऐसे में सवाल है कि पीएम मोदी को रिसीव कौन करेगा तो बता दें कि, मिनिस्टर इन वेटिंग तलसानी श्रीनिवास यादव को पीएम मोदी के रिसीव करने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. वो ही पीएम को रिसीव करने जाएंगे. बता दें कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब पीएम तेलंगाना पहुंचे हो और केसीआर ने उन्हें रिसीव नहीं किया है.



यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन: बीजेपी


बीजेपी नेताओं का कहना है कि केसीआर पीएम की अगवानी न करके प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और सिकंदराबाद से सांसद किशन रेड्डी ने कहा, 'उन्हें इसमें राजनीति करने की क्या ज़रूरत है? यह तो तेलंगाना के लिए गर्व की बात है कि पीएम राज्य को लाभ मुहैया कराने वाली कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे.'


यह पढ़े: बिहार में स्कूल नहीं जाने वाले बच्चों में सबसे ज्यादा मुस्लिम और महादलित के बच्चे शामिल


 


पीएम के दौरे से पहले लगे पोस्टर


बता दें कि पीएम मोदी के दौरे से पहले ही टीआरएस समेत कई संगठन एक्टिव हो गए. तेलंगाना चेनेथा यूथ फोर्स ने पंजगुट्टा और जुबली हिल्स समेत शहर के कई हिस्सों में 'मोदी नो एंट्री' के पोस्टर लगा दिए हैं. 


Watch Live TV