Live Breaking: WFI पर खेल मंत्रालय का बड़ा एक्शन, असिस्टेंट सेक्रेटरी को किया सस्पेंड

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 22 Jan 2023-11:29 am,

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

नवीनतम अद्यतन

  • WFI की सालाना मीटिंग भी रद्द:
    भारतीय खेल फेडरेशन (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण को खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने जांच होने तक उन्हें जिम्मेदारियों से आज़ाद कर दिया है. इस बीच अयोध्या में होने वाली WFI की सालाना मीटिंग को भी रद्द कर दिया है. खेल मंत्रालय ने रेसलिंग फेडरेशन की सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी थी.

  • Delhi AQI:
    राजधानी दिल्ली में एयर क्वॉलिटी एक बार फिर खराब हो गई है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, दिल्ली का ओवरऑल एक्यूआई 245 है.

  • स्वीडन और तुर्की विवाद:
    स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में कुरान जलाए जाने को लेकर तुर्की सख्त गुस्सा है. ऐसे में उसने बड़ा कदम उठाया है. दोनों देशों में क्या विवाद चल रहा है. पढ़िए

  • चांद पर जाने वाले दूसरे व्यक्ति बज एल्ड्रिन ने अपने 93वें जन्मदिन पर चौथी शादी की है. देखिए तस्वीरें

  • WFI असिस्टेंट सेक्रेटरी सस्पेंड:
    भारतीय कुश्ती महासंघ और पहलवानों के बीच चल रहे 'दंगल' में खूब उठा-पटक चल रही है. दोनों के बीच रेफरी का काम कर रहे खेल मंत्रालय ने अब बड़े फैसले ले रहा है. एक तरफ से बृजभूषण को उनकी जिम्मेदारियों से जांच होने तक आजाद कर दिया है वहीं अब असिस्टेंट सेक्रेटरी को भी सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर अनुशासनहीनता का आरोप लगा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link