Moradabad News: UP के मुरादाबाद में शहर में एक बदसलूकी का मामला सामने आया है. ये  बदसलूकी हिन्दू युवक और मुस्लिम युवती के साथ हुआ है. जिसका वीडियो सोशसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर के पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस ममाले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर के पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में दिख रहे युवती बुर्का पहने हूई है.और उसके साथ में एक युवक भी खड़ा है.साथ में खड़ा युवक लड़की का पड़ोसी बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने दोनों के घेरे रखा है. और एक युवक बुर्का पहने लड़की के उसके पिता का मोबाइल नम्बर मांग रहा है. और युवक ने लड़की से कहा कि अपने भाई को बुलाओ.और आरोपी युवक यहीं तक नहीं रूका उसके साथ आए पड़ोसी युवक से नाम पूछता है. साथ ही उसकी शर्ट भी फट जाती है. 


Bewafa Shayai:



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बुर्का पहनी लड़की के साथ लड़का कौन
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी युवकों से बुर्का पहनी लड़की कहती हूई दिखाई दे रही है. और कहती है कि तुमसे क्या मतलब जो तुम सब ये ब पूछ रहे हो. और उसके बाद आरोपी युवक लड़की से पूछता है कि यह कौन है. तो लड़की उस आरोपी युवक को बताती है कि जो मेरे साथ लड़का है वो मेरा पड़ोसी है. वहीं पास में खड़े युवक वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि इनसे इसका घर का नम्बर पूछो. 


तुम इसे कपड़ा क्यों दिलवा रहे हो
उसके बाद आरोपी लड़का लड़की से कहता हुआ दिखाई दे रहा है ये तो सोच लो किया कर रही हो.क्या मुसलमान लड़के मर गए.वहीं पास में खड़े हुए युवक आरोपी युवक का साथ देते हुए कहता हैं कि ये  जो कह रहे हैं सब सही है. फिर वहीं पर खड़ी बुर्का पहना लड़की मुझे भी पता है कि यह सही कह रहे हैं. फिर उसके बाद आरोपी  युवक बुर्का पहने लड़की से पूछता है कि तुम इसे कपड़ा क्यों दिलवा रहे हो. और फिर आरोपी ने जब लड़की का मोबाइल छीन लिया तो उसकके बाद लड़की रोने लगती है.


पुलिस ने कहा
देहात एसपी सन्दीप मीणा ( Sandeep Meena ips )ने बताया कि  ये वायरल वीडियो भोजपुर बाजार का है. पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को पकड़ा है. और पुलिस इस वीडियो के आधार पर तफ्तीश कर रही है.