Pushpa 2 release date: 'पुष्पा 2' का काउंट डाउन शुरू, इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी ये फिल्म
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2444298

Pushpa 2 release date: 'पुष्पा 2' का काउंट डाउन शुरू, इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी ये फिल्म

Pushpa 2 Movie release Date:  पुष्पा द राइज के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे है. पहले इस मूवी को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन उस समय इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया. अब ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी.

 

Pushpa 2 release date: 'पुष्पा 2' का काउंट डाउन शुरू, इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी ये फिल्म

Pushpa 2 Movie release Date:  बेस्रबी से इंतजार कर रहे फैंसके लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल पुष्पा द राइज के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया काउंट डाउन पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फैंस और दर्शकों को याद दिलाया है कि फिल्म इस साल के आखिरी महीने में रिलीज हो रही है.

कहा जा रहा है कि इस बार बीते दिनी 23 सितंबर को 'पुष्पा 2: द रूल' ने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का काउंट डाउन भी दिया है. 'पुष्पा 2: द रूल' को सिनेमाघरों में रिलीज (Pushpa 2 Movie release Date) में सिर्फ 75 दिन बचे हैं.

Pushpa 2 Movie release Date

 पोस्टर शेयर (Pushpa 2 Movie release Date) करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'दुनिया को पुष्पा और उनकी बेमिसाल आभा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए 75 दिन. पुष्पा 2 द रूल भारतीय सिनेमा में एक अभूतपूर्व अध्याय लिखेगा. सिनेमा में द रूल 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी'.

पुष्पा 2 साल 2024 की मोस्ट अवेटेड (Pushpa 2 Movie release Date) फिल्म है, जिसमें अल्लू अर्जुन का 'पुष्पराज' का रोल वर्ल्डफेमस है. गौरतलब है कि पहले अल्लू अर्जुन स्टारर यह फिल्म अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन पेंडिंग होने के चले अब इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है. बता दें कि अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पाः द राइज' 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. 

 

ये भी पढ़े:  Mushroom Benefits: नॉनवेज नहीं लगता अच्छा तो सेहत के लिए फायदेमंद है मशरूम, आज ही खाना करें शुरू
 

 

Trending news