Mumbai Rain: महाराष्ट्र के मुंबई में भारी बारिश की वजह से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है, जिससे रविवार को कल्याण-कसारा सेक्शन में खडावली और टिटवाला के बीच लंबा ट्रैफिक जाम देखने को मिला और साथ ही लोकल ट्रेन सर्विस भी बुरी तरह से मुतास्सिर (प्रभावित) हुई है. इस हफ्ते भी भारी बारिश जारी रहने की इमकानात (संभावना) है. शहर में रात भर भी भारी बारिश हुई है.


मुंबई में भारी बारिश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन मेट्रोलोजिकल डिपार्टमेंट के मुताबिक, सोमवार, 8 जुलाई को पूरे दिन मुंबई में मॉडरेट से भारी वर्षा जारी रहेगी, वहीं रात में आंधी आने के इमकान (संभावना) हैं. रविवार को, आंधी और बारिश की वजह से पटरियों पर पेड़ गिरने के बाद कसारा और टिटवाला स्टेशनों के बीच लोकल ट्रेन सर्विस को मुअत्तल (निलंबित) कर दिया गया है. इसके अलावा, रविवार को अटगांव और थानसित स्टेशनों के बीच पटरियों पर मिट्टी आ गई और वाशिंद स्टेशन पर एक पेड़ गिर गया, जिससे बहुत ज्यादा बिजी रहने वाली पटरियों पर ट्रेन सर्विस मुतास्सिर (प्रभावित) हुई है. उम्मीद है कि सोमवार से इन ट्रैक पर ट्रेन सर्विसेज फिर से शुरू हो जाएंगी.



महाराष्ट्र में भारी बारिश की वजह से मध्य रेलवे की सब अर्बन सर्विस मुतास्सिर (प्रभावित) हुईं, सोमवार सुबह स्टेशनों और पटरियों पर पानी भर गया. सीआरपीओ ने एक बयान में कहा, "सायन और भांडुप और नाहुर स्टेशनों के बीच ट्रेन सेवाएं प्रभावित हैं. बारिश का पानी पटरियों के ऊपर था इसलिए ट्रेनें करीब एक घंटे तक रुकी रहीं, अब पानी थोड़ा कम हो गया है इसलिए ट्रेनें फिर से शुरू हो गई हैं लेकिन सर्विस अभी भी मुतास्सिर हैं."


मकामी वेदर डिपार्टमेंट (Local weather department) ने बताया कि मुंबई के डिंडोशी में सोमवार तड़के भारी बारिश जारी रही और कई इलाकों में पानी भर गया. आईएमडी ने अगले तीन-चार दिनों में महाराष्ट्र में और भारी बारिश की बात की है. मौसम विभाग ने कहा कि 8 जुलाई से 10 जुलाई 2024 तक मिडिल महाराष्ट्र और मराठवाड़ा इलाके में भारी बारिश होने के इमकान हैं.