Thiruvallur Train Accident: तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले के कवरापेट्टई रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. बिहार के दरभंगा जिले से लोकमान्य तिलक टर्मिनस तक जाने वाली मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई. टकराने के बाद दरभंगा एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए और दो बोगियों में आग भी लग गई है. हादसे के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों को किसी तरह से बाहर निकाला जा रहा है. इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब 9 बजे हुआ हादसा
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दरभंगा एक्सप्रेस ने रात 8:50 बजे तमिलनाडु के तिरुवल्लूर स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी है. टक्कर के वक्त एक्सप्रेस ट्रेन की स्पीड कितनी थी इसे लेकर भी अभी तक कोई जानकारी बाहर नहीं है. मौके पर रेलवे अफसर और कर्मचारी पहुंचे हुए हैं. राहत व रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.


10 यात्री हुए घायल
हादसे के बाद स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई है और अप/डाउन मूवमेंट पूरी तरह से प्रभावित हुआ.  वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही दक्षिणी रेलवे चेन्नई के डीआरएम मौके पर रवाना हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दो एसी कोच में आग लगी है. फिलहाल आग पर  काबू पाने की कोशिश जारी है. साथ  ही मौके पर एनडीआरएफ और SDRF की टीम रवाना हो गई है. इस हादसे में अभी तक 10 लोंगों के घायल होने की खबर आई है, जिनका इलाज स्थानीय हॉस्पिटल में किया जा रहा है.


हेल्पलाइन नंबर जारी
वहीं, ट्रेन हादसे के बाद चेन्नई डिवीजन की तरफ से इस ट्रेन में सवार यात्रियों के लिए दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. इस नंबर हादसे से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी ले सकते हैं.


हेल्पलाइन नंबर:- 04425354151/ 04424354995