Video: ट्रेन में पढ़ी गई नमाज, BJP नेता ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1406272

Video: ट्रेन में पढ़ी गई नमाज, BJP नेता ने की कार्रवाई की मांग

Namaz Offered in Train: सत्याग्रह ट्रेन पर कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी. भाजपा नेता दीपलाल भारती ने इसका वीडियो बनाया है और प्रशासन से इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Video: ट्रेन में पढ़ी गई नमाज, BJP नेता ने की कार्रवाई की मांग

Namaz Offered in Train: सोशल मीडिया पर ट्रेन में चार लोगों के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो कथित रूप से उत्तर प्रदेश के विधायक दीपलाल भारती ने शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि जब ट्रेन खड्डा रेलवे स्टेशन पर रुकी तब इसमें नमाज पढ़ी गई. 

नमाज पढ़ते बनाई वीडियो

मामला 20 अक्टूबर का है. भाजपा नेता ने कहा कि "जब मैं सत्याग्रह एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था तभी उन्होंने देखा कि चार लोग रास्ता बंद करके नमाज पढ़ रहे हैं." उन्होंने कहा कि "जब वे नमाज पढ़ रहे थे तभी मैंने ये वीडियो बनाई. इसकी वजह से लोगों को आने जाने में दिक्कत हो रही थी. यह लोग पब्लिक प्लेस में नमाज कैसे अदा कर सकते हैं? यह गलत है."

वीडियो देखें:

 

कोच में आने जाने से रोक रहे थे

विधायक दीपलाल भारती ने इल्जाम लगाया कि दो तरफ से दो लोग लोगों को कोच में आने जाने से रोक रहे थे. दीपलाल भारती ने इस ताल्लुक से भारतीय रेल के अधिकारियों से शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच पर आया ओवैसी का रिएक्शन, बोले- 'यह भी नहीं खेलना था'

इससे पहले भी पढ़ी गई नमाज

ट्रेन में नमाज पढ़ने का मामला गर्मा रहा है. सोशल मीडिया पर कई यूजर मुस्लिम के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब उत्तर प्रदेश में पब्लिक प्लेस पर नमाज पढ़ने को लेकर हंगामा हो रहा है. इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का एक मामला सामने आया था जिस पर खुब हंगामा हुआ था. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news