स्वामी रामदेव के आश्रम में मिला था इस महिला सांसद को अपना लाइफ पार्टनर, फिर इस तरह रचाई थी शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam871372

स्वामी रामदेव के आश्रम में मिला था इस महिला सांसद को अपना लाइफ पार्टनर, फिर इस तरह रचाई थी शादी

महाराष्ट्र के अमरावती लोक सभा सीट से आज़ाद सांसद नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) संसद में पिछले दिन मनसुख हिरेन हत्या का मामला उठा कर एक बार फिर सुर्खिोयों में हैं.

फाइल फोटो

मुंबई: महिला सांसद नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) ने संसद में मनसुख हिरेन हत्या का मामला उठा कर महाराष्ट्र में महा विकास अघाडी सरकार पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि जिस पुलिस अधिकारी को 16 साल तक निलंबित रखा गया, उसे महाराष्ट्र में महा विकास अघाडी सरकार आते ही बहाल क्यों कर दिया गया? मामले को संसद में उठाने के बाद नवनीत राणा ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया था कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) ने उन्हें जेल में डालने और देख लेने की धमकी दी है. आज उन्होंने कहा है कि वह शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी.

ये भी पढ़ें: CHAMPION का मतलब पाजामा! मासूम बच्चे का VIDEO देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

आज हम सांसद नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) की पर्सनल लाइफ पर बात करेंगे

फिल्मों में कर चुकी हैं काम
सांसद नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) राजनीति में आने से पहले पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी पर्सनल लाइफ भा काफी चर्चा में रही है. 

नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) ने 2011 में  अमरावती के बडनेरा विधान साभ हलके से विधायक  रवी राणा से शादी की थी.

स्वामी रामदेव के आश्रम में हुई थी मुलाकात
नवनीत कौर राणा और रवि राणा की पहली मुलाकात बाबा रामदेव के आश्रम में हुई थी, जहां दोनों एक योग कैंप में हिस्सा लेने के लिए पहुंजे थे.

इज्तेमाई शादी समारोह में हुई शादी
बाबा रामदेव के आश्रम में मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए और आपस में शीदी का फैसला किया. 2 फरवरी 2011 को नवनीत और रवि राणा ने एक इज्तेमाई शादी समारोह में शादी कर ली.

साल 2014 में एनसीपी (NCP) के टिकट पर अमरावती सीट से चनाव लड़ा, लेकिन चुनाव हार गई. इसके बाद 2019 के लोक सभ चुनवा में आज़ाद उम्मदीवार के तौर पर उसी अमरावती से चुनाव लड़ने का फैसला किया और चुवाव जीत गई.

Zee Salam Live TV:

Trending news