नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पाकिस्तान की एक बड़ी साज़िश से पर्दा उठाया है. दरअसल हिंदुस्तान में दहशतगर्दी के बीज बोने के लिए पाकिस्तान ज़मीनी सुरंगों का इस्तेमाल कर रहा है. डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाक दहशतगर्दों को हिंदुस्तान भेजने के लिए बॉर्डर पार बनाई गईं सुरंग इस्तेमाल कर रहा है और ड्रोन के ज़रिए उन दहशतगर्दों को हथियार पहुंचाए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे बताया कि घुसपैठ एंटी ग्रिड एक्टिव है और पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए एंटी टनल मुहिम जारी है.


सांबा जिले के गालर गांव में हाल ही में मिली 170 मीटर लंबी सुरंग का तजज़िया करने के बाद नामानिगारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरंग खोदकर पाकिस्तान हिंदुस्तान में दहशतगर्दाना सरगरमियों को बढ़ाना चाहता है, लेकिन हम उसके मंसूबों को नाकाम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.


बता दें कि यह सुरंग करीब 20-25 फीट गहरी है और इस सुरंग का पता BSF ने 28 अगस्त को लगाया था. डीजीपी ने कहा कि यह सुरंग 2013-14 में चनारी में पाई गई सुरंग जैसी है. नगरोटा एनकाउंटर के बाद हमें इनपुट मिले थे कि सुरंग के रास्ते घुसपैठ हुई थी और उसकी तलाश की जा रही थी. 


Zee Salaam LIVE TV