महेंद्र सिंह धोनी IPL 2025 खेलेंगे या लेंगे संन्यास? CSK के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कासी विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2025 में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. सीएसके की अगुआई करते हुए पांच रिकॉर्ड आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी ने इस सत्र के शुरू होने से एक दिन पहले कप्तानी से हटने का फैसला किया और यह जिम्मेदारी रूतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2024, 10:49 PM IST
  • 'हमने हमेशा धोनी के फैसले का सम्मान किया है'
  • आईपीएल 2024 में पांचवें नंबर पर रही चेन्नई
महेंद्र सिंह धोनी IPL 2025 खेलेंगे या लेंगे संन्यास? CSK के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्लीः MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कासी विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2025 में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. सीएसके की अगुआई करते हुए पांच रिकॉर्ड आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी ने इस सत्र के शुरू होने से एक दिन पहले कप्तानी से हटने का फैसला किया और यह जिम्मेदारी रूतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. 

आईपीएल 2024 में 5वें नंबर पर रही चेन्नई

सीएसके इस सत्र में पांचवें स्थान पर रहीं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह धोनी का टूर्नामेंट में अंतिम सत्र हो सकता है लेकिन विश्वनाथन ने माना कि अपने भविष्य पर अंतिम फैसला करना पूरी तरह से पूर्व भारतीय कप्तान धोनी पर निर्भर है. 

'हमने हमेशा धोनी के फैसले का सम्मान किया है'

विश्वनाथन ने सीएसके के यूट्यूब चैनल पर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा, ‘मुझे नहीं पता. यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ एमएस ही दे सकते हैं. हमने हमेशा एमएस के फैसले का सम्मान किया है. हमने यह उन पर छोड़ दिया है.’ उन्होंने कहा, ‘जैसा कि आप सब जानते हो, उसने हमेशा अपने फैसले लिए हैं और उचित समय पर इनकी घोषणा की है. हमें उम्मीद है कि जब वह फैसला करेगा, तभी हमें इसकी जानकारी होगी.’ 

इस साल के अंत में होगी आईपीएल की मेगा नीलामी

विश्वनाथन ने कहा, ‘हमें पूरी उम्मीद है कि वह अगले साल सीएसके लिए उपलब्ध होंगे. यह प्रशंसकों और मेरे विचार और उम्मीदें हैं.’ धोनी ने पिछले साल घुटने के उपचार के लिए सर्जरी कराई थी. उन्होंने इस सत्र में 73 गेंद में 161 रन बनाए और स्टंप के पीछे भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा. आईपीएल की मेगा नीलामी साल के अंत में होगी और अगर धोनी बरकरार रहते हैं तो इसमें कोई शक नहीं कि सीएसके उन्हें रिटेन रखेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़