Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2046927
photoDetails0hindi

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की नज़र से देखें, 100 साल बाद कैसा दिखेगा अपना भारत ?

भारत एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां की खूबसूरती देखने के लिए ना जाने लोग कहां-कहां से आते हैं. भारत देश की हर एक जगह बेहद ही खास और सुंदर है. आज-कल की इस दुनिया में AI नामक चीज बहुत चल रही है. AI ने हाल ही में कुछ बेहद सुंदर तस्वीरें साझा की हैं. जिसमे ऐसा दिखाया गया है कि आने वाले 100 सालों में भारत कैसा दिखेगा. तो आइए देखते हैं एआई द्वारा साझा की गई कुछ खास तस्वीरें.

 

मंदिर

1/6
मंदिर

 AI द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में एक मंदिर के बाहर बहुत से लोगों की भीड़ को दिखाया गया है. जिससे ये पता लग रहा हैं की आने वाले समय में लोग भगवान की भक्ति में किस तरह मदहोश हो जाएंगे.

आर्मी

2/6
आर्मी

साझा की हुई इस दूसरी तस्वीर में इंडियन आर्मी को बहुत बड़ी मात्रा में दिखाया जा रहा है. इस तस्वीर से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एक दम लीन होकर इंडियन आर्मी अपने देश की सुरक्षा में लगी हुई है.

 

वृंदावन का नजारा

3/6
वृंदावन का नजारा

इस शानदार तस्वीर में कुछ लोग मंदिर के बाहर बैठकर भजन गाने की तैयारी शुरु करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

बिजली के तार

4/6
बिजली के तार

AI द्वारा साझा की गई इस तस्वीर से ऐसा मालूम पड़ रहा है की अगले 100 साल बाद भारत की कुछ जगह ऐसी दिखेंगी. जहां पर ऐसे बिजली के तार उलझे होंगे और टूटे हुए घर दिखेंगे.

राष्ट्रीय ध्वज

5/6
राष्ट्रीय ध्वज

इस तस्वीर में बहुत से लोग अलग-अलग देशों से दिख रहे हैं. लोग अपने देश का झंडा फहराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं भारत में लोग अपना झंडा सबसे ऊपर फहराते हुए दिख रहे हैं.

प्रदूषण

6/6
प्रदूषण

इस तस्वीर से ऐसा मालूम पड़ रहा है की आने वाले समय में देश में प्रदूषण भारी मात्रा में फैल जाएगा.