Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2008979
photoDetails0hindi

Kohli से लेकर हार्दिक पांड्या तक Indian Cricketers की AI Photos देख उड़ जाएंगे होश

पिछले कुछ समय से एआई बहुत चर्चा में चल रहा है. हाल ही में एक कलाकार ने Indian Cricketers का AI लुक जनरेट कर दिया है. जो कि इन दिनो खूब वायरल हो रहा है. आइए देखते AI द्वारा वायरल जनरेटेड लुक्स.

 

हार्दिक पांड्या

1/5
हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को AI आर्टिस्ट शाहिद ने Midjourney AI की मदद से ओवरसाइज्ड आदमी के रूप में दिखाया है.

 

रवीन्द्र जडेजा

2/5
रवीन्द्र जडेजा

रवीन्द्र जडेजा IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं. Midjourney AI की मदद से AI आर्टिस्ट शाहिद ने सर जडेजा को एक मोटे इंसान के तौर पर दिखाया है.

रोहित शर्मा

3/5
रोहित शर्मा

मौजूदा समय में रोहित शर्मा भारतीय टीम के साथ साथ आईपीएल में मुंबई इंडियंस के भी कप्तान हैं. Midjourney AI की मदद से AI आर्टिस्ट शाहिद ने इन्हें ओवरसाइज़्ड आदमी के तौर पर दिखाया है.

महेंद्र सिंह धोनी

4/5
महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रखी है. शाहिद जो कि एक AI आर्टिस्ट हैं, उन्होंने माही को Midjourney AI की मदद से एक मोटे आदमी के तौर पर दर्शाया है.

किंग कोहली

5/5
किंग कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान और आईपीएल में RCB की तरफ से खेलने वाले किंग कोहली को AI आर्टिस्ट शाहिद ने Midjourney AI की मदद से एक मोटे इंसान का लुक दिया है.