Photos: बिकनी पहन खरीदारी करने निकलीं एक्ट्रेस, पैंट पहनने के बजाए हाथ में लटकाया

Photos: पिछले दिनों जूलिया खूब लाइम लाइट में थीं. क्योंकि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियन के एक्स कान्ये से जूलिया का नाम जुड़ा था. दोनों एक इवेंट में साथ में शिरकत की थी.

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 21 May 2022-10:36 am,
1/6

Photos: फैशन के नाम पर कई एक्ट्रेस और मॉडल्स अजीबोगरीब कपड़े पहन लेती हैं. कई बार इन कपड़ों के चलते उनकी तारीफ होती है तो कई बार इन्हें ट्रोल होना पड़ता है. हाल ही में इटैलियन-अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स के साथ कुछ ऐसी ही हुआ. जुलिया फॉक्स ने हाल ही में ऐसी ड्रेस पहनी जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.

2/6

एक्ट्रेस जूलिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी अजीब हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि जूलिया कहीं से शॉपिग करके निकल रही हैं. 

3/6

इस दौरान उन्होंने ब्लैक ब्रा और ब्लैक अंडरवियर पहना हुआ है. ऊपर से डेनिम मेड कोट पहना हुआ है. इसके अलावा उन्होंने एक पैंट बैग की तरह अपने हाथ में लटकाई हुई है. उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ है. साथ ही पैरों में जींस के कपड़े के जूते पहने हुए हैं.

4/6

देखने वालों को भले ही एक्ट्रेस का जींस को बैग की तरह टांगना अजीब लगा हो लेकिन एक्ट्रेस ने इसे बहुत ही कांफिडेंस से पकड़ा हुआ था. उनके कांफिडेंस का अंदाजा ऐसे लगया जा सकता है कि इन पिक्स को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. हालांकि अपने लुक से लोगों को चोंकाने वाली एक्ट्रेस पहले भी अपने लुक से बहुतों को चौंका चुकी हैं.

5/6

एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई यूजर ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि "ग्लोबल वार्मिंग के लिए बहुत अच्छा लुक", एक और यूजर ने लिखा है कि "थोड़ी सी विवादित". एक यूजर ने एक्ट्रेस का साथ देते हुए लिखा है कि"मैं आपके साथ हूं."

6/6

पिछले दिनों जूलिया खूब लाइम लाइट में थीं. क्योंकि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियन के एक्स कान्ये से जूलिया का नाम जुड़ा था. दोनों एक इवेंट में साथ में शिरकत की थी. इस शो में इन दोनों की मौजूदगी और उनके लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link