राहुल गांधी ने रोजा शरीफ पर चढ़ाई चादर, एक दिन पहले गोल्डन टेंपम में टेका था माथा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1523787

राहुल गांधी ने रोजा शरीफ पर चढ़ाई चादर, एक दिन पहले गोल्डन टेंपम में टेका था माथा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ा यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में रोजा शरीफ पर चादर चढ़ाई और फिर देश में अमन की दुआ मांगी. 

File PHOTO

Rahul Gandhi: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा एमपी राहुल गांधी ने पिछले दिनों पंजाब के स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. पंजाब में भारत जोड़ा यात्रा शुरु करने से एक दिन पहले उनहोंने मंगलवार की दोपहर अमृतसर जाकर गोल्डन टेंपल में माथा टेका. इस दौरान उन्होंने केसरिया रंग की पगड़ी पहनी हुई थी. इस बीच खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने बुधवार को फतेहगढ़ साहिब में हजरत सैफुद्दीन फारूकी, रोजा शरीफ पहुंचकर चादर चढ़ाई. साथ ही देश में अमन, चैन, भाई चारे की दुआ भी मांगी. इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के अलावा कई दिग्गज नेता मौजूद थे. 

कड़ाके की ठंड के दौरान राहुल गांधी जहां सिर्फ एक टी-शर्ट पहनने पहनकर यह यात्रा कर रहे हैं वहीं इस दौरान उनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो नंगे पांव चल रहे हैं. उनके पीछे पंजाब कांग्रेस के प्रमुख राजा वडिंग हैं भी नंगे पैर चल रहे हैं. हालांकि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चप्पल पहने हुए हैं. यह तस्वीर दरगाह पर चादर चढ़ाने के बाद ली गई है. 

fallback

इस दौरान राहुल ने कहा कि यह यात्रा देश के सबसे बड़े मुद्दों- नफरत, बेरोजगारी और मुद्रास्फीति को उठाने और उनके खिलाफ लड़ने के लिए है. ध्वजारोहण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यात्रा बोलने की नहीं बल्कि सुनने की है. जो भी आए उसे सुनें.. उठाए गए मुद्दे पर केवल संक्षेप में विचार रखें.

हम सुबह जल्दी उठकर चलना शुरू करते हैं और शाम तक हम लोगों से मिलते हैं और उनके मुद्दों को सुनते हैं. मैं सुबह के ब्रेक के बाद लोगों से मिल रहा हूं और जमीनी स्तर पर प्रतिक्रिया प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news