Road Accident News: झारखंड और एमपी में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 26 जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2292425

Road Accident News: झारखंड और एमपी में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 26 जख्मी

Jharkhand Road Accident News: झारखंड और मध्य प्रदेश में अलग-अगल सड़क दुर्घटना में कम से कम 9 लोगों की मौत हुई है. जबिक 26 से ज्याादा लोग जख्मी हुए हैं.पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Road Accident News: झारखंड और एमपी में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 26 जख्मी

Jharkhand Road Accident News: झारखंड और मध्य प्रदेश में अलग-अगल सड़क दुर्घटना में कम से कम 9 लोगों की मौत हुई है. जबिक 26 से ज्याादा लोग जख्मी हुए हैं. झारखंड के गढ़वा जिले में एक ऑटोरिक्शा और ट्रक की भीषण टक्कर में कम से कम 5 लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. 

झराखंड में 5 लोगों की मौत
दरअसल, यह हादसा 13 जून देर रात लगभग 2 बजे बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के नजदीक हुआ है. बंशीधर नगर थाना के प्रभारी आदित्य नायक ने बताया, "12 लोग ऑटोरिक्शे में सवार होकर नगर उंटारी रेलवे स्टेशन जा रहे थे और उन्हें गुजरात जाने वाली ट्रेन पर सवार होना था. रास्ते में उनके ऑटो और विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के बीच टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग जख्मी हुए हैं."

मध्य प्रदेश में 4 लोगों की हुई मौत
वहीं, मध्य प्रदेश के दतिया जिले में आज यानी 14 जून की तड़के श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लड़कियों और दो महिलाओं समेत  4 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग जख्मी हो गए हैं. 

15 फीट नीचे पुलिया में गिरा ट्रॉली
पुलिस अधिकारी ने बताया, "श्रद्धालु रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे, तभी मैथाना पाली के पास सुबह करीब 4.30 बजे यह दुर्घटना हुई और वाहन सड़क से उतरकर पलट गया और 15 फीट नीचे पुलिया में जा गिरा. इस दुर्घटना में 2 लड़कियों और 2 महिलाओं की मौत हो गई है. जबकि 20 से ज्यादा जख्मी हुए हैं." 

दतिया एसपी ने क्या कहा?
वहीं, दतिया के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना की वजह अभी पता नहीं चल पाया है. एक घायल लड़की को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है और दूसरी को झांसी ले जाया गया है और दूसरे घायलों का इलाज जिले में चल रहा है. 

Trending news