Mumbai: MLA ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से वापस मांगा 'भारत रत्न'; घर के बाहर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1849706

Mumbai: MLA ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से वापस मांगा 'भारत रत्न'; घर के बाहर किया प्रदर्शन

Sachin Tendulkar: ऑनलाइन गेमिंग इश्तेहार की मुखालेफत में विधायक बच्चू कडू ने बृहस्पतिवार को सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सचिन तेंदुलकर से भारत रत्न अवार्ड वापस करने की भी मांग की. 

Mumbai: MLA ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से वापस मांगा 'भारत रत्न'; घर के बाहर किया प्रदर्शन

Protest Outside Sachin Tendulkar house in Mumbai: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले देश के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर मुजाहिरा किया गया. दरअसल एमएलए बच्चू कडू और उनके हामियों ने ऑनलाइन गेमिंग के लिए एड करने पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के मुबंई आवास के बाहर एहतेजाज किया. गेमिंग इश्तेहार की मुखालेफत में बच्चू कडू ने बृहस्पतिवार को सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सचिन तेंदुलकर से 'भारत रत्न' अवार्ड वापस करने की भी मांग की. 

 

सचिन तेंदुलकर से 'भारत रत्न' वापस करने की मांग 
कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. हालात को देखते हुए  पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया. एमएलए ने क्रिकेटर पर इल्जाम लगाया है कि सचिन तेंदुलकर को ऐसे ऑनलाइन गेम्स का समर्थन नहीं करना चाहिए, जो नौजवानों को बर्बादी के रास्ते पर ला सकता है. विधायक ने सचिन तेंदुलकर के ऑनलाइन गेमिंग इश्तेहार पर ऐतराज जाहिर किया. उन्होंने क्रिकेटर से फौरन इस एड को बंद करने की अपील की. उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर सचिन तेंदुलकर को 'भारत रत्न' से सम्मानित नहीं किया गया होता, तो हम लोग मुजाहिरा नहीं करते.

15 दिन का दिया समय
विधायक ने कहा कि हम, सचिन तेंदुलकर के खिलाफ नहीं हैं. लेकिन 'भारत रत्न' से सम्मानित एक व्यक्ति को ये शोभा नहीं देता है. उन्होंने कहा कि देश के नौजवान ऐसे इश्तेहारों का शिकार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें सचिन तेंदुलकर के खिलाफ शिकायत मिली है कि वो इस तरह के ऑनलाइन गेमिंग इश्तेहार को बढ़ाया दे रहे हैं. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अगर पूर्व क्रिकेटर को ऐसे इश्तेहार को सपोर्ट करना है तो वो फिर 'भारत रत्न' वापस कर दें. उन्होंने कहा कि सचिन को एड को वापस करने के लिए 15 दिन की मोहलत दी गई है.

Watch Live TV

Trending news