मध्य प्रदेश के CM की PM मोदी से हुई मुलाकात, जानें इस पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया है. हालांकि जानकार सूत्रों की माने तो शिवराज की पीएम से यह मुलाकात कोई शिष्टाचार भेंट नहीं है.

मध्य प्रदेश के CM की PM मोदी से हुई मुलाकात, जानें इस पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ में शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्लीः गुजिश्ता दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की नई दिल्ली में वजीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी और वजीर-ए दाखिला अमित शाह समेत भाजपा सदर जेपी नड्डा से मुलाकात सुर्खियों में रही. वहीं बुध को मध्य प्रदेश के वजीर-ए-आला शिवराज सिंह चौहान भी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने खुद ट्वीट कर इस मुलाकात को एक शिष्टाचार भेंट बताया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन ऑफ आइडियाज हैं
प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री जी से शिष्टाचार भेंट हुई. मध्य प्रदेश की तरक्की और अवाम के फलाह के लिए प्रधानमंत्री का स्नेहपूर्ण मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहा है है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन ऑफ आइडियाज हैं, उनकी रहनुमाई में मध्य प्रदेश में विकास कार्यों को और तेजी के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है. शिवराज सिंह ने लिखा कि वह कोविड-19 की दूसरी लहर में सूबे में अबतक की गई कोशिशों और तीसरी लहर की तैयारी के सिलसिले में प्रधानमंत्री से बात की. शिवराज सिंह का केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सदानंद गौड़ा से भी मिलने का प्रोग्राम है. 

कैबिनेट विस्तार में हिस्सेदारी 
मध्य प्रदेश की सियासत पर पकड़ रखने वाले राजनीतिक जानकारों की माने तो केंद्र में इस वक्त कैबिनेट के विस्तार की सुगबुगाहट चल रही है. ऐसे में शिवराज भी पीछे रहना नहीं चाहते हैं. मध्य प्रदेश के कई सांसद मंत्री ओहदे की दावेदारी पेश कर रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम शिवराज में इस मुद्दे को लेकर भी चर्चा हुई होगी. इसके अलावा मध्य प्रदेश में कई निगमों और संस्थानों में बड़े ओहदों पर तकरुर्री को लेकर भी सियासी खींचतान की खबर है. इसे लेकर भी शिवराज और मोदी के बीच चर्चा होने की खबर है.  

Zee Salaam Live Tv