Shraddha Murder Case Update: श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक चीजें सामने आ रही है. पुलिस ने गुरुवार को आफताब को कोर्ट में पेश किया था. जिसमें कोर्ट ने उसकी रिमांड आगे बढ़ाने का फैसला दिया है. जानकारी के मुताबिक आफताब की रिमांड को पांच दिन आगे बढ़ा दिया गया है. साकेत कोर्ट ने पुलिस को नार्को टेस्ट करने की भी इजाजत दे दी है. इस सब के बीच फॉरेंसिक टीम की तरफ से अहम जानकारी सामने आई है. आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक फॉरेंसिक टीम को लीड करने वाले अधिकारी संजीव गुप्ता ने बताया है कि पूरे फ्लैट में सिर्फ एक जगह खून के निशान मिले हैं.


फॉरेंसिक टीम ने दी अहम जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फॉरेंसिक टीम ने जांच के दौरान पाया कि केवल किचन में ही खून के निशान हैं. पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा की बॉडी का एक टुकड़ा किचन में रखा था. फ्रिज और बाथरूम पूरी तरह से क्लीन किए गए थे. मर्डर को काफी वक्त बीत गया था, तो क्लीनिंग होती रही होगी. इसी वजह से खून के निशान नहीं दिखाई दिए.


यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका


ऐसे मिटाए खून के निशान


खून के धब्बे जब नहीं मिटे तो आरोपी आफताब ने केमिकल का इस्तेमाल किया. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बॉडी के टुकड़े बाथरूम में किए थे. जब भी वह बॉडी को काटता था तो पानी चलाता था. लगातार पानी चलने के कारण बाथरूम में ब्लड के धब्बे मिलना काफी मुश्किल हैं. आरोपी ने पूरी तरह से हर जुर्म का हर निशान मिटाने की कोशिश की थी.


पॉलिथीन में भरे हुए थे बॉडी पार्ट्स


निर्दयी आफताब ने बॉडी को काटकर 17 से 18 पॉलीथीन्स में फ्रिज में रखा हुआ था. आरोपी ने जांच में बताया कि उसने बॉडी पार्ट्स कहां-कहां डाले थे. जानकारी के मुताबिक महरौली के नाले से हड्डियां मिली हैं. डीएनए जांच के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आफताब ने बताया कि लाश के टुकड़े करने में उसे 10 घंटे लगे थे. आरोपी ने लड़की का मर्डर करने के बाद ऑनलाइन खाना भी मंगाया. लेकिन किसी को भनक तक नहीं होने दी.


Zee Salaam Live TV