Prakash Raj: ED के निशाने पर 'सिंघम' के जयकांत शिकरे; केंद सरकार पर हमेशा उठाते हैं सवाल !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1975291

Prakash Raj: ED के निशाने पर 'सिंघम' के जयकांत शिकरे; केंद सरकार पर हमेशा उठाते हैं सवाल !

ED On Prakash Raj: ईडी ने अभिनेता प्रकाश राज 100 करोड़ रुपये के कथित पोंजी-लिंक्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूठताछ के लिए तलब किया है. प्रकाश राज हिंदी और साउथ के फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुके हैं. अभिनेता सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के मुखर आलोचक भी हैं. 

 

Prakash Raj: ED के निशाने पर 'सिंघम' के जयकांत शिकरे; केंद सरकार पर हमेशा उठाते हैं सवाल !

ED On Prakash Raj: फिल्म डायरेक्टर और अभिनेता को प्रकाश राज को प्रवर्तन निदेशालयल ( Enforcement Directorate ) से बड़ा झटका लगा है. ईडी ने उन्हें 100 करोड़ रुपये के कथित पोंजी-लिंक्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूठताछ के लिए तलब किया है.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिरुचिरापल्ली ( Tiruchirapalli News ) में मौजूद ज्वेलरी ग्रुप प्रणव ज्वैलर्स के खिलाफ एक मामले से जुड़ी हुई है. ईडी ने यहां पर 20 नवंबर को छापा मारा था और 23.70 लाख रुपये की "अस्पष्टीकृत" नकदी और कुछ सोने के ज्वेलर जब्त करने का दावा किया था. प्रकाश राज इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं. ईडी ने 58 साल के अभिनेता को अगले सप्ताह चेन्नई ( Tamil Nadu News ) में फेडेरल एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा है. 

प्रकाश राज BJP के हैं मुखर आलोचक  
प्रकाश राज ( Prakash raj ) हिंदी और साउथ के फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुके हैं. बता दें कि अभिनेता सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा ( BJP/ Bhartiya Janta Party ) के मुखर आलोचक हैं. उन्होंने कई सभाओं में भारतीय जनता पार्टी की जमकर आलोचना की है.  

उच्च रिटर्न का वादा कर जनता से ठगे 100 करोड़
ईडी का मामला तमिलनाडु पुलिस इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ( Tamil Nadu Economic Offence Wing ) की एक FIR की वजह से उपजा है. फेडेरल एजेंसी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि पुलिस शिकायत के मुताबिक, "प्रणव ज्वैलर्स ( Pranav Jwellers ) और अन्य ने उच्च रिटर्न के वादे के साथ सोने की निवेश योजना की आड़ में जनता से 100 करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं".

Zee Salaam

Trending news