स्ट्रीट चाइल्ड की क्यूटनेस और उसका गाना सुनकर आप हो जाएंगे मंत्रमुग्ध, यकीन न हो तो देख लें VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam915385

स्ट्रीट चाइल्ड की क्यूटनेस और उसका गाना सुनकर आप हो जाएंगे मंत्रमुग्ध, यकीन न हो तो देख लें VIDEO

वायरल वीडियो में एक छोटा-सा बच्चा सड़क पर गाड़ियों के शीशे पोछने का काम करता है. जब वह सड़क पर खड़ी एक कार का शीशा पोछने पहुंचता है तो कार चालक की फरमाईश पर गाना गाकर सुनाने लगता है

 

वायरल बच्चा, फोटो फेसबुक

नई दिल्लीः कहते हैं जिम्मेदारियां इंसान को समझदार बना देती है, लेकिन अगर इस कौल को बच्चों पर लागू करें तो कहा जा सकता है कि जिम्मेदारियां बच्चों को वक्त से पहले बड़ा बना देती है. सोशल मीडिया पर आजकल एक बच्चे का गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक छोटा-सा बच्चा सड़क पर गाड़ियों के शीशे पोछने का काम करता है. जब वह सड़क पर खड़ी एक कार का शीशा पोछने पहुंचता है तो कार चालक की फरमाईश पर गाना गाकर सुनाने लगता है.

हालांकि यहां बच्चे का गीत गाना ही खास नहीं है. एक दूसरी बात जो गौर करने लायक है, वह है बच्चे के अंदर का बालपन और उसका कॉन्फीडैंस लेवल. बच्चे का क्यूटनेस, चंचलता और उसका अंदाज काफी दिलकश है. बालपन में भी इस बच्चे की परिपक्वता देखने लायक है. उसने गाने को इतने सुरीले अंदाज में गाकर सुनाया कि आप बार-बार इसे सुनने को मजबूर हो जाएंगे. गाने से ज्यादा बच्चे का क्यूटनेस अपीलिंग हैं, जिसे आप भूल नहीं पाएंगे.

आप भी देखें वीडियो   

अरिजीत सिंह का पॉपुलर सॉन्ग गाकर सुनाया 
बच्चे को कार चालक कार के अंदर बैठाकर उससे गाना सुनने का आग्रह करता है. बच्चा कार में बैठकर अरिजीत सिंह का सबसे पॉपुलर सॉन्ग “बड़ा पछताओगे’’ गाकर सुनाता है. वीडियो में कार चालक मुसलसल बच्चे से बात करते हुए सुनाई देते हैं. बच्चे का गाना सुनकर सुनकर कार चालक काफी एक्साइटेड हो जाता है और उससे और गीत गााने की फरमाईश करता है. बच्चा हिंदी के अलवा पंजाबी गाना भी सुनाता है. इस वीडियो को कार चालक ने रिकॉर्ड करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

इसे भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने शेयर किया "Lockdown" का Funny VIDEO, आप भी देखिए

4 मिलियन से ज्यादा व्यूज 
वीडियो को 4 जून से शेयर किया जा रहा है. इसे कई फेसबुक पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग गाता दिख रहा है. एक पेज पर इसे 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. लोग बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “इतने छोटे बच्चे ने अरिजीत सिंह का सबसे मुश्किल गाना, बहुत शानदार तरीके से गाया, मजा आ गया.’’ दूसरे यूजर ने लिखा, “इस बच्चे को रिएलिटी शो में जाना चाहिए. आगे जाकर यह बच्चा बड़ा सिंगर बन सकता है.’’

Zee Salaam Live Tv 

Trending news