(Sapna Chaudhary Dance:  सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा की स्टेज डांसर हैं. उनकी डांस के लाखों दिवाने हैं. जब भी वह स्टेज पर डांस करती हैं उनके चाहने वालों की लाइन लग जाती है. सपना के चाहने वालों में बच्चे, जवान और बूढ़े भी होते हैं. सब उनके साथ झूमते हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सपना चौधरी 'हुई पसीने पानी-पानी' पर डांस कर रही हैं. एक ताऊ सपना के इस डांस को देख कर मस्त हो रहे हैं और वह भी साथ-साथ डांस कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें ताऊ का वीडियो:



वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपाना चौधरी हरे सूट में बेहतरीन डांस कर रही हैं. सपना की डांस देखकर हजारों की भीड़ भी नाच रही है. लड़के भी अपना रुमाल निकाल कर डांस कर रहे हैं. इसी दरमियान एक ताऊ स्टेज से दूर सपना का डांस देखकर मस्त हो रहे हैं. वह सपना के साथ-साथ हुक स्टेप कर रहे हैं. ताऊ को देखकर आस पास के लड़के उनका मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन ताऊ अपनी ही धुन में नाच रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: बार-बार पेशाब आना नहीं है नार्मल, इन बड़ी बीमारियों का है संकेत


ख्याल रहे सपना का यह वीडियो यूट्यूब पर Trimurti Cassettes नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है. 


ख्याल रहे कि सपना चौधरी हरियाणा क्वीन हैं. पिछले दिनों वह बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी हैं. उसके बाद से उनकी पॉपुलारिटी में चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी की वीर साहू से शादी हुई है. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं. उनके चाहने वाले इस पर अपना प्यार लुटाते हैं.


Video: