Tokyo Olympics: पहले ही मुकाबले में हारकर बाहर Amit Panghal, एक और उम्मीद टूटी

पहले ही दौर से कोलंबियाई मुक्केबाज ने पंघाल (Amit Panghal) पर दबाव बना दिया लेकिन पंघाल ने वापसी करके पहले तीन मिनट में 4 . 1 से जीत दर्ज की. 

Tokyo Olympics: पहले ही मुकाबले में हारकर बाहर Amit Panghal, एक और उम्मीद टूटी
File Photo

नई दिल्ली: भारत की एक और मेडल की उम्मीद मुक्केबाज अमित पंघाल (Amit Panghal) (52 KG) प्री क्वार्टर फाइनल में रियो ओलंपिक (Rio Olympics) के रजत पदक विजेता कोलंबिया के युबेरजेन मार्तिनेज से 1 . 4 से हारकर तोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए. पंघाल का यह पहला ओलंपिक है और उन्हें पहले दौर में बाय मिला था.

पहले ही दौर से कोलंबियाई मुक्केबाज ने पंघाल (Amit Panghal) पर दबाव बना दिया लेकिन पंघाल ने वापसी करके पहले तीन मिनट में 4 . 1 से जीत दर्ज की. इसके बाद मार्तिनेज की रफ्तार का वह सामना नहीं कर सके. दूसरे दौर में उन्होंने पंघाल पर जबर्दस्त प्रहार किया जिसका भारतीय मुक्केबाज जवाब नहीं दे सके. यह सिलसिला आखिरी तीन मिनटमें भी जारी रहा और पंघाल सिर्फ बचाव करते रहे.

एशियाई खेल 2018 में गोल्ड मेडल और विश्व चैम्पियनशिप 2019 में रजत मेडल जीतने वाले पंघाल (Panghal) ने एशियाई खेलों में तीन बार मेडल जीता है. वहीं मार्तिनेज 2016 रियो ओलंपिक में लाइटफ्लायवेट में रजत पदक विजेता थे. 

ZEE SALAAM LIVE Tv