हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रक और कार में भिड़ंत, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2266184

हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रक और कार में भिड़ंत, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Hisar News: ट्रक से टकराने के बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में चली गई. कार में सवार परिवार के लोग हांसी में रिश्ता तय करने आए थे और वापस जाने के दौरान यह भीषण सड़क हादसा हुआ है.

हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रक और कार में भिड़ंत, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Hisar News: हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हिसार सेक्टर 27-28 मोड़ के पास एक भीषण हादसा हुआ है. जहां, एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई है. जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि चार लोग जख्मी हुए हैं. जिनकी हालत नाजुक बनीं हुई है. 

गड्ढे में चली गई कार
ट्रक से टकराने के बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में चली गई. कार में सवार परिवार के लोग हांसी में रिश्ता तय करने आए थे और वापस जाने के दौरान यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. सभी घायलों को हिसार के निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मकामी लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद कार बीस फुट गहरे गड्ढे में जा गिरी.

ट्रक के लापरवाही से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव आए थे. सभी लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ. सिरसा निवासी सोनू ने कहा, "यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के वजह से हुआ है." उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?
सदर थाना जांच अधिकारी सुभाष चंद्र के मुताबिक, सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. ट्रक और कार के बीच टक्कर के चलते हादसा हुआ है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

Trending news