One8 FIR: विराट कोहली के रेस्तरां के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2328004

One8 FIR: विराट कोहली के रेस्तरां के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला

FIR Against Virat Kohli Restaurant One8: विराट कोहली के रेस्तरां के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. बता दें, देश भर में विराट कोहली के वन8 रेस्तरां की ब्रांच हैं. पूरी खबर पढ़ें

One8 FIR: विराट कोहली के रेस्तरां के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला

FIR Against Virat Kohli Restaurant One8: स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाले बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित वन8 कम्यून रेस्तरां के खिलाफ शहर की पुलिस ने मंगलवार 9 जुलाई को रात 1 बजे के बाद भी ग्राहकों को सर्विस देने और इसका ऑपरेशन जारी रखने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. 

एफआईआर में क्या लिखा है?

बेंगलुरु में कब्बन पार्क पुलिस ने रेस्तरां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसमें कहा गया है कि रेस्तरां 6 जुलाई को सुबह 1:20 बजे भी खुला रहा और ग्राहकों को सर्विस देता पाया गया, जो कि बंद होने के समय से परे है. रेस्तरां के मैनेजर और दूसरे कर्मचारियों के खिलाफ ऑपरेशन टाइम प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस ने क्या कहा?

डीसीपी सेंट्रल ने कहा, "हमने कल रात 1:30 बजे तक देर रात तक चलने के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं. हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं. पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं." विराट कोहली की रेस्तरां सीरीज वन8 कम्यून का विस्तार दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता सहित भारत के कई प्रमुख शहरों में हो चुका है.

वन8 कम्यून की बेंगलुरु ब्रांच पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी और यह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर मौजूद है. बेंगलुरू वन8 कम्यून अपने ग्राहकों को कब्बन पार्क और एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम के मनोरम दृश्य प्रदान करता है, इसके साथ ही यहां अलग-अलग तरह के ग्राहक आते हैं, जिनमें डेट नाइट्स पर आने वाले जोड़े, महत्वपूर्ण उपलब्धियों का जश्न मनाने वाले समूह और परिवार शामिल हैं.

Trending news